trendingNow11294680
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

टॉयलेट जाते वक्त रखे ध्यान! पॉट के अंदर से निकल आया खतरनाक सांप, Video देख छूटे लोगों के पसीने

King Cobra Snake: एक वीडियो, जो आपको पूरी तरह से खौफ में डाल देगा. इस वीडियो में एक सांप को एक शौचालय के ठीक बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है.

 
टॉयलेट जाते वक्त रखे ध्यान! पॉट के अंदर से निकल आया खतरनाक सांप, Video देख छूटे लोगों के पसीने
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 09, 2022, 07:56 AM IST

Snake Viral Video: जब आप सांप के बारे में सोचते हैं, तो सबसे पहले जो शब्द दिमाग में आता है वह है डर. कहने की जरूरत नहीं है कि सांप डरावने जीव हैं और आकार या नस्ल से कोई फर्क नहीं पड़ता, उनके साथ कोई भी मुठभेड़ भयानक है. सांप भी सबसे मुश्किल स्थानों में घुसने और इतनी चतुराई से खुद को छिपाने में सक्षम हैं. अगर आप सांप को देखकर भयभीत हो जाते हैं और कांप उठते हैं तो यह वीडियो आपके लिए नहीं है. एक वीडियो, जो आपको पूरी तरह से खौफ में डाल देगा. इस वीडियो में एक सांप को एक शौचालय के ठीक बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है. देखा जा सकता है कि खतरनाक सांप शौचालय के पॉट से बाहर निकल रहा है.

टॉयलेट के पॉट में घुसा एक खतरनाक सांप

वायरल होने वाले वीडियो में यह देखने लायक है कि एक सांप अचानक टॉयलेट के पॉट से बाहर आता है. जबकि एक व्यक्ति छड़ी का यूज करके उसे बाहर निकालने की कोशिश कर रहा है. यह एक बुरे सपने जैसा है, जब टॉयलेट से अचानक सांप निकल आया. सांप को बाहर निकालने के लिए कुछ लोगों ने बहुत प्रयास किए. वीडियो में दिख रहा है कि सांप टॉयलेट सीट के पॉट में छिपा हुआ है. इसे निकालने के लिए रेस्क्यू टीम को भी काफी मशक्कत करनी पड़ी. अगर बाथरूम में पहुंचे व्यक्ति को सांप नजर नहीं आता तो वह उसे काफी नुकसान पहुंचा सकता था. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर घंटा नाम के पेज से अपलोड किया गया है.

देखें वीडियो-

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by memes comedy (@ghantaa)

 

बाहर निकालने में लोगों के छूटे पसीने

सांप के खतरनाक वीडियो में यह देख सकते हैं कि वह बार-बार रेस्क्यू टीम पर हमला भी कर रहा है. बारिश के दिनों में सांप कोनों-कोनों तक पहुंच जाते हैं और टॉयलेट में ठंडी जगह होती है, जिससे छिपना चाहते हैं. वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है और हजारों लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर ने लिखा, 'मैं यह नहीं देख सकता.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'क्या सबको ऐसे ही सपने आते हैं?' एक तीसरे यूजर ने लिखा, ' मैंने यह वीडियो अभी टॉयलेट में देखा. मैं तो खौफ में आ गया.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}