trendingNow11523677
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

King Cobra: सोफे पर बैठकर TV देख रहा था शख्स, अचानक नीचे से निकला 5 मीटर लंबा किंग कोबरा; देखें फिर क्या हुआ

King Cobra Snake: एक घटना एक शख्स के साथ हुई जब वह घर में सोफे पर बैठकर टीवी देख रहा था. उसके घर में अचानक एक हलचल हुई और फिर जब उसने जांचा तो उसे एक विशालकाय किंग कोबरा सांप (King Cobra Snake) दिखाई दिया.

 
King Cobra: सोफे पर बैठकर TV देख रहा था शख्स, अचानक नीचे से निकला 5 मीटर लंबा किंग कोबरा; देखें फिर क्या हुआ
Stop
Zee News Desk|Updated: Jan 11, 2023, 09:37 AM IST

King Cobra Attack: घर में जब लोग आराम करना चाहते हैं तो टीवी के सामने रिमोट लेकर जरूर बैठ जाते हैं. हालांकि, टीवी देखते वक्त लोगों का ध्यान सिर्फ प्रोग्राम पर रहता है. अगर घर में कोई हलचल होती है तो तुरंत ध्यान जाता है और चेक करता है कि आखिर उसके आस-पास क्या हो रहा है. फिलहाल, कुछ ऐसी ही एक घटना एक शख्स के साथ हुई जब वह घर में सोफे पर बैठकर टीवी देख रहा था. उसके घर में अचानक एक हलचल हुई और फिर जब उसने जांचा तो उसे एक विशालकाय किंग कोबरा सांप (King Cobra Snake) दिखाई दिया. उस आदमी को उम्मीद नहीं थी कि टेलीविजन के सामने एक सुकून भरी दोपहर उसके घर पर खौफनाक पल का कारण बन जाएगा.

King Cobra निकल आया जब शख्स देख रहा था टीवी

किंग कोबरा (King Cobra) को देखने के बाद उसे आराम करना तो दूर जानलेवा पल का सामना करना पड़ा, जिसके बारे में उसने कभी नहीं सोचा होगा. यह घटना मलेशिया की है. उलू बेंदुल में अपने लोक निर्माण विभाग के क्वार्टर में सोफे के नीचे पांच मीटर लंबा किंग कोबरा देखकर 40 वर्षीय व्यक्ति हैरान रह गया. इस घटना में बताया गया कि घर का मालिक लिविंग रूम में आराम से टीवी देख रहे थे, जब उसने सोफे के नीचे कुछ हलचल देखी. जैसे ही उसने सोफे के नीचे किंग कोबरा को देखा तो उसकी सांसें अटक गईं.

आनन-फानन में जान बचाने वाले शख्स को बुलाया

कुआला पिला सिविल डिफेंस फोर्स के लेफ्टिनेंट मोहम्मद गजाली अब्द रहीम ने कहा कि टीम को दोपहर 12 बजकर 20 मिनट पर घटना की सूचना मिली और चार कर्मियों को घटनास्थल के लिए भेज दिया गया. उन्होंने कहा, "40 वर्षीय व्यक्ति ने टेलीविजन देखते समय सोफे के नीचे हरकत देखी." टीम ने किंग कोबरा को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए एक जाल का इस्तेमाल किया, जिसका वजन लगभग 7 किलोग्राम था और जिसकी लंबाई 5 मीटर थी. गजाली ने कहा कि जहरीले सांप किंग कोबरा को आगे की कार्रवाई के लिए वन्यजीव और राष्ट्रीय उद्यान विभाग (पेरिहिलिटन) को सौंप दिया गया. उन्होंने कहा, "हम जनता को याद दिलाना चाहते हैं कि जब भी उन्हें किसी खतरे या आपदा का सामना करना पड़े तो वे तुरंत 999 पर संपर्क करें."

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}