trendingNow11526369
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

King Cobra: झोपड़ी में छिपकर बैठा था 12 फुट लंबा किंग कोबरा, मरने से बाल-बाल बचा शख्स; देखें खौफनाक Video

King Cobra Snake: विशालकाय किंग कोबरा सांप हमला करने के लिए बैठा होता है. हालांकि, स्नैक कैचर ने उसे देख लिया और उसके पिछले हिस्से को पकड़ लिया. वीडियो में देखें आखिर उसके बाद क्या हुआ...

 
King Cobra: झोपड़ी में छिपकर बैठा था 12 फुट लंबा किंग कोबरा, मरने से बाल-बाल बचा शख्स; देखें खौफनाक Video
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Jan 13, 2023, 07:43 AM IST

King Cobra Rescue Video: क्या आपने कभी ऐसा सोचा है कि आप जिस घर में रह रहे हैं और अचानक वहां पर दुनिया का सबसे विषैले सापों में से एक किंग कोबरा (King Cobra) निकल आए तो आप क्या करेंगे? सबसे पहले आप तो उस जगह को जल्द से जल्द छोड़कर दूर चले जाएंगे और लोगों को आगाह करेंगे कि उस इलाके में न जाएं जहां पर किंग कोबरा सांप (King Cobra Snake) छिपकर बैठा हुआ है. इसके बाद आप सांप पकड़ने वाले सपेरे को जल्द से जल्द बुलाएंगे ताकि वह उसे आपके घर से बाहर निकालकर ले जाए. हालांकि, एक गांव के झोपड़ी में बेहद ही लंबा सांप देखने को मिला, जिसे निकालने के लिए स्नेक कैचर को बुलाना पड़ा.

झोपड़ी से अचानक निकल आया KING COBRA

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो को यूट्यूब पर सर्पमित्र आकाश जाधव (Sarpmitra Akash Jadhav) ने अपने अकाउंट पर दो महीने पहले शेयर किया था. इस यूट्यूब चैनल पर 5 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं और लोग अब तक इस वीडियो 58 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. जैसा कि आप इस वीडियो के शुरुआत में देख सकते हैं कि एक शख्स झोपड़ी में जाता है और वहां पर एक कोने में ऊपर की तरफ देखता है तो उसे विशालकाय किंग कोबरा (King Cobra Attack) सांप हमला करने के लिए बैठा होता है. हालांकि, स्नैक कैचर ने उसे देख लिया और उसके पिछले हिस्से को पकड़ लिया.

देखें पूरा वीडियो-

स्नेक कैचर ने आकर कुछ ही मिनटों में कर लिया कैद

किंग कोबरा (King Cobra) की पूंछ पकड़ने के बाद वह धीरे-धीरे उसके सिर को खोजने लगा और फिर सांप को खींचकर नीचे जमीन पर रख दिया. इसके बार स्नैक कैचर ने उसे झोपड़ी से बाहर निकाला और फिर खुले मैदार में लोगों को दिखलाया कि आखिर यह सांप कितना बड़ा है. काफी देर की मशक्कत के बाद उसने किंग कोबरा को पकड़कर (King Cobra Rescue) अपने एक झोले में भर लिया और फिर सुरक्षित जगह पर ले जाकर छोड़ आया, जहां से वह फिर से रिहायशी इलाके में न घुस सके. सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो को देखकर लोग बेहद आश्चर्यचकित हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}