trendingNow11360778
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

King Cobra के मुंह को जीभ से छुआ, 15 फीट लंबे सांप से ऐसे करने लगा खिलवाड़ और फिर

King Cobra Attack Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स 15 फीट लंबे किंग कोबरा (King Cobra) के साथ खिलवाड़ करता हुआ दिखाई दे रहा है. उसने सांप के साथ ऐसी-ऐसी अजीबोगरीब हरकत की, जिसे देखकर आपको रोंगटे खड़े हो जाएंगे. 

 
King Cobra के मुंह को जीभ से छुआ, 15 फीट लंबे सांप से ऐसे करने लगा खिलवाड़ और फिर
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Sep 21, 2022, 09:40 AM IST

King Cobra Video: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि किंग कोबरा सांप दुनिया सबसे खतरनाक सांपों में से एक है और उसके साथ कोई भी खिलवाड़ नहीं करना चाहेगा. आस-पास भी दिख जाए तो भागकर सबसे पहले स्नेक कैचर को पकड़ने वाले को खोजेगा. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स 15 फीट लंबे किंग कोबरा (King Cobra) के साथ खिलवाड़ करता हुआ दिखाई दे रहा है. उसने सांप के साथ ऐसी-ऐसी अजीबोगरीब हरकत की, जिसे देखकर आपको रोंगटे खड़े हो जाएंगे. शख्स ने सिर्फ किंग कोबरा को पकड़ा बल्कि उसे अपने ऊपर अटैक करने के लिए उकसाया. इतना ही नहीं, उसने किंग कोबरा के मुंह को अपने जीभ से छुआ.

शख्स ने King Cobra को अपने जीभ से छुआ

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स साइकिल पर छोटे से बंदर के साथ जंगल में चला जा रहा होता है, जोकि सांपों को पकड़ने में एक्सपर्ट मालूम पड़ रहा है. जैसे ही वह घने जंगल के भीतर पहुंचता है तो वह साइकिल एक किनारे खड़ी करके अंदर की ओर बंदर के साथ चलने लगता है. कुछ दूर जाने पर उसने एक खतरनाक सांप दिखाई देता है. हालांकि, इस दौरान उसके साथ कोई कैमरामैन भी मौजूद होता है जो उसकी हरकतों फिल्मा रहा होता है. उसने किंग कोबरा (King Cobra) को अपने नंगे हाथों से पकड़ा और फिर उसके साथ खिलवाड़ करने लगा.

King Cobra को पकड़ने के बाद स्नेक कैचर करने लगा परेशान

किंग कोबरा (King Cobra) के पूंछ को पकड़ने के बाद वह उसे अपने हाथों से उठा लेता है और उसके फन को अपने मुंह के पास लाता है. इस दौरान किंग कोबरा (King Cobra Attack) कई बार अटैक करता है, लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाता. इतना ही नहीं, उसने किंग कोबरा को जमीन पर छोड़ दिया और फिर उसपर काबू पाकर मुंह पर किस करने की कोशिश करता है. एक बार तो उसने अपने जीभ से किंग कोबरा (King Cobra Kissing Video) के मुंह को छुआ. ऐसा खतरनाक काम करते हुए देखना, किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाए. जब वह सांप जाने लगता है तो उसने पीछे से पकड़ लिया और उठा लिया.

देखें वीडियो-

अभी तक इस वीडियो को 16 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा

आखिर में किंग कोबरा सांप (King Cobra Snake) ने उसके हाथ पर हमला कर दिया. वीडियो में वह दिखाता है कि कैसे किंग कोबरा (King Cobra Venom) परेशान होकर अटैक कर दिया. इस वीडियो को यूट्यूब पर dede inoen ने शेयर किया है, जिसके 4 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं. इस वीडियो को अब तक 16 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}