trendingNow11395788
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Plane Pilot: विमान में पायलट की सीट पर नजर आया बच्चा, वीडियो देख अधिकारियों ने दिया ये आदेश

Pilot in Plane: इसका एक वीडियो भी सामने आया है. यह छोटा बच्चा इस दौरान कॉकपिट में पायलट सीट पर स्टीयरिंग व्हील पकड़े बैठा दिखाई देता है. बताया जा रहा है कि सुरक्षा मानदंडों का उल्लंघन हुआ है क्योंकि पायलट सीट पर इतने छोटे बच्चे को बैठाना अवैध है.

Plane Pilot: विमान में पायलट की सीट पर नजर आया बच्चा, वीडियो देख अधिकारियों ने दिया ये आदेश
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 15, 2022, 12:38 PM IST

Illigal Things in Cockpit of Plane: सोशल मीडिया पर आए दिन प्लेन या फ्लाइट के वीडियोज वायरल होते रहते हैं. कई बार यह फनी होते हैं तो कई बार ऐसे भी वीडियो सामने आते हैं जिसे देखकर लोगों को हैरानी होती है. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि एक प्लेन की पायलट सीट पर एक बच्चा बैठा हुआ है. इस वीडियो के सामने आते ही हड़कंप मच गया.

प्लेन रनवे पर थी..उड़ान भरने वाली थी
दरअसल, इस वीडियो को कई यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वीडियो सूरत एयरपोर्ट का है. यह एक मिनी प्लेन है और इसके पायलट की एक सीट पर यह बच्चा बैठा देखा गया. इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने सवालों की बौछार कर दी. आश्चर्य की बात यह है कि जब यह बच्चा वहां बैठा था तो प्लेन रनवे पर थी और उड़ान भरने वाली थी. 

कॉकपिट में सहायक पायलट की सीट पर
बताया जा रहा है कि वीडियो में दिख रहा लड़का सात साल का है और यह प्लेन के कॉकपिट में सहायक पायलट की सीट पर बैठा दिख रहा है. इस दौरान लड़के ने बकायदा एविएशन हेडसेट पहन रखा है और स्टीयरिंग व्हील पकड़े बैठा दिखाई दे रहा है. इतना ही नहीं उसे रनवे पर मुख्य पायलट से कुछ निर्देश भी मिलते हुए दिख रहे हैं. 

मामले को लेकर जांच के आदेश!
वायरल वीडियो के बाद लोगों ने सुरक्षा मानदंडों के उल्लंघन को लेकर चिंता जताई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक अधिकारियों ने इस मामले को लेकर जांच के आदेश दिए हैं. वीडियो में सूरत हवाईअड्डा टर्मिनल भवन भी दिखाई दे रहा है. फिलहाल इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}