trendingNow11711939
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

नमाज पढ़ रहे अब्बू के पास आकर बच्चे ने की ऐसी मासूमियत, हंस-हंसकर लोट पड़ीं अम्मी-खाला

Namaz Viral Video: वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इंस्टाग्राम पर अपलोड किए गए वीडियो ने लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया. बच्चे की मासूमियत देख खुद अब्बू भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो गया और जमीन पर बैठ गया. 

 
नमाज पढ़ रहे अब्बू के पास आकर बच्चे ने की ऐसी मासूमियत, हंस-हंसकर लोट पड़ीं अम्मी-खाला
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: May 26, 2023, 11:37 AM IST

Funny Kids Video: जैसे-जैसे बच्चों की उम्र बढ़ती है, बच्चे काफी शरारती होते चले जाते हैं. घर में चारों ओर दौड़ने से लेकर, वस्तुओं को गिराने, दीवारों को पेंट करने और न जाने क्या-क्या, ये छोटे बच्चे हमेशा कुछ न कुछ करते रहते हैं. इसी तरह, नमाज पढ़ रहे एक व्यक्ति, जो उसका अब्बू मालूम पड़ रहा है; के साथ एक बच्चे की कुछ ऐसी ही मस्ती की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 10 अप्रैल को इंस्टाग्राम पर अपलोड किए गए वीडियो ने लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया. बच्चे की मासूमियत देख खुद अब्बू भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो गया और जमीन पर बैठ गया. 

नमाज पढ़ते वक्त बच्चे ने की शरारत

अब वायरल क्लिप एक शख्स और कुछ महिलाओं के साथ उनके घर के अंदर नमाज अदा करते हुए शुरू होती है. ऐसा मालूम पड़ रहा है कि अब्बू के साथ-साथ अम्मी और खाला भी नमाज पढ़ रही हैं, लेकिन तभी एक छोटा बच्चा वहां आता है और फिर वह शरारत करने लगता है. उस व्यक्ति ने सरंग पहनी हुई थी, जिसे भारत और पाकिस्तान के कई हिस्सों में लुंगी के नाम से जाना जाता है. बच्चा शख्स के सारंग को उठाता है, उसे अपने सिर पर लपेटने की कोशिश करता है. यह महसूस करते हुए कि उसके पीछे कुछ है, शख्स तेजी से मुड़ता है और छोटे बच्चे की मासूमियत को देखकर हंसने लग जाता है. उसके पीछे खड़ी औरतें भी ठहाके लगाकर हंस पड़ीं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@kasaragodpage)

 

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

दोनों ही अम्मी और खाला हंस-हंसकर जमीन पर लोट पड़े, जो अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पाए. वह आदमी भी कालीन पर बैठ जाता है और छोटे बच्चे को अपने पास बैठने का इशारा करता है. वीडियो को मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. जहां कुछ लोगों ने इसे मजेदार पाया तो वहीं कुछ लोगों ने प्रेयर में रुकावट की आलोचना की. एक यूजर ने लिखा, "अगर नमाज गलत हो जाती है, तो हम फिर से नमाज पढ़ते हैं. लेकिन आप हंस रहे हैं. यह सही नहीं है.' दूसरे यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा, "इसलिए सलाह दी जाती है कि लुंगी पहनकर नमाज न पढ़ें."

जरूर पढ़ें-

करोड़ों में है इस टूटे हुए गिटार की कीमत, इसके पीछे की वजह जान उड़ जाएंगे होश
लड़की ने शादी से पहले स्वैग में किया ऐसा काम, पुलिस ने देखा तो उड़ गए होश; जानें फिर क्या हुआ

 

Read More
{}{}