trendingNow12399493
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

एयरहोस्टेस के सामने मलने लगा खैनी, Video देख लोग बोले- चाचा खा तो लिया कहां थूकोगे?

Viral Video: खैनी खाने वालों का अलग ही स्वैग होता है. आपने अस्पताल, ट्रेन और दूसरी जगहों पर लोगों को खैनी खाते हुए जरूर देखा होगा. लेकिन क्या आपने कभी प्लेन में खैनी खाते हुए किसी को देखा है? अगर नहीं देखा तो अब देख लीजिए. 

एयरहोस्टेस के सामने मलने लगा खैनी, Video देख लोग बोले- चाचा खा तो लिया कहां थूकोगे?
Stop
Shwetank Ratnamber|Updated: Aug 25, 2024, 07:06 PM IST

Viral News: शौक बड़ी चीज है. ये कहावत आपने कभी न कभी जरूर सुनी होगी. लेकिन नशे का शौक अलग लेवल का होता है. उसमें भी तंबाकू खाने वालों के क्या कहने? उन्हे तो बस मानों अपने आप से ही मतलब होता है. गुटखा और खैनी खाने वालों को अगर आसमान में जाकर भी खैनी खाने का मौका मिले तो वो उसे भी अपने हाथ से जाने नहीं देते. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस VIDEO में एक शख्स को खैनी यानी तंबाकू मलते हुए देखा जा सकता है. उन भाई साहब के खैनी लगाने का अंदाज वायरल हो गया है. इज्जत जाए तो जाए, लेकिन खैनी जर्दा ना जाए. इसे कहते असली शौक.

खैनी वाले 'चा' का स्वैग देखिए

खैनी खाने वालों का अलग ही स्वैग होता है. आपने ट्रेन, बस स्टैंड, बाजार और अस्पताल तमाम दूसरी जगहों पर लोगों को खैनी रगड़ते हुए जरूर देखा होगा. लेकिन क्या आपने कभी प्लेन में खैनी खाते हुए किसी को देखा है? अगर नहीं देखा तो अब देख लीजिए. वीडियो देखकर मजा आने की गारंटी हमारी है. वीडियो में देख सकते हैं कैसे एक शख्स बिंदास होकर प्राइवेट JET के दरवाजे पर खड़ा है. और क्रू मेंबर के सामने ही 'अस्सी चुटकी-नब्बे ताल' वाली सुरती दोनों हाथों से मसल रहा है.

ये भी पढ़ें- जज साहब पति जंक फूड नहीं खाने देता, इसे जेल में डाल दीजिए, फिर कोर्ट से आया ये फैसला 

एयर होस्टेज के सामने तंबाकू रगड़ना फिर चाचा का उस खैनी को मुंह में दबाते समय का एक्सप्रेशन वीडियो के रूप में नेटिजंस को खूब पसंद आ रहा है. दरअसल इस शख्स ने खैनी को इस अंदाज से मुंह में दबाया कि वीडियो देखकर लोग ये बोलने लगे - 'चाचा को विंडो सीट ही देना.'

हालांकि यह वीडियो कब और कहां का है, यह अब तक क्लियर नहीं हो पाया है. लेकिन तस्वीरें सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई हैं. वीडियो में खैनी खाते हुए दिख रहे शख्स ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. खैनी खा रहा शख्स अपने शौक में यह भी भूल बैठा है कि वह कहां खड़ा है और क्या खा रहा है. इस दौरान पास खड़ी एयर होस्टेस और दूसरे कर्मी भी उसे नजरअंदाज करते दिखते हैं.

चाचा खा तो लिया, अब थूकोगे कहां? 

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो पर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा - चाचा खा तो लिया, अब थूकोगे कहां?  दूसरे ने लिखा- चाचा की हिम्मत को सलाम. वहीं एक और यूजर ने लिखा - 'चाचा अल्ट्रा लीजेंड है, हम जानना चाहते हैं कि ये शख्सियत कौन हैं.' ऐसे मजेदार कमेंट्स का सिलसिला जारी है. ऐसे ही एक यूजर ने अपनी विशेष टिप्पणी में कहा, 'जमीन से जुड़ा हुआ आदमी आज जमीन से दूर होने जा रहा है'. वहीं अन्य यूजर बोले कि इस पल को एक भारतीय ही समझ सकता है. वैसे चाहे कोई कुछ भी कहे, चाचा का बिंदास अंदाज में खैनी खाने का वीडियो वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- इस शहर में डरावना संयोग, जुलाई में सांप के काटने के 41 मामले, बीते साल से 4 गुना ज्यादा

Read More
{}{}