trendingNow12404931
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

पुलिस स्टेशन में दरिंदगी का Video: महिला SHO ने दादी-पोते को घसीट-घसीटकर पीटा, जल्लाद बने पुलिसवाले!

Katni GRP Police Station: सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, पुलिस को महिला और उसके पोते को चोरी के संदेह पर स्टेशन लाए जाने के बाद पीटते देखा जा सकता है. इस घटना में जीआरपी कटनी स्टेशन प्रभारी अरुणा वहाने और अन्य अधिकारी शामिल हैं.

 
पुलिस स्टेशन में दरिंदगी का Video: महिला SHO ने दादी-पोते को घसीट-घसीटकर पीटा, जल्लाद बने पुलिसवाले!
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Aug 29, 2024, 09:05 AM IST

Madhaya Pradesh Katni Police Station: मध्य प्रदेश के कटनी से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है जिसमें एक 15 वर्षीय लड़के और उसकी दादी को जीआरपी पुलिस स्टेशन के अंदर बेरहमी से पीटा जा रहा है. रिपोर्ट्स के अनुसार, यह घटना पिछले साल हुई थी. हालांकि, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, पुलिस को महिला और उसके पोते को चोरी के संदेह पर स्टेशन लाए जाने के बाद पीटते देखा जा सकता है. इस घटना में जीआरपी कटनी स्टेशन प्रभारी अरुणा वहाने और अन्य अधिकारी शामिल हैं.

चोर चोरी करना ही भूल गया जब उसने घर में देखी अनोखी चीज, लोग बोले- क्या चोर बनेगा रे तू?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में SHO अरुणा वहाने समेत कई पुलिसकर्मियों को बेरहमी से दोनों को पीटते हुए देखा जा सकता है. वायरल वीडियो ने आक्रोश फैला दिया है, जिसमें कई लोग दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, दादी-पोते को चोरी के मामले में पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन लाया गया था. हालांकि, पुलिस ने कथित तौर पर उन्हें तीसरी डिग्री के यातनाएं दीं. पीड़ित ने कटनी पुलिस अधीक्षक, पुलिस महानिदेशक, भोपाल और भारत के राष्ट्रपति के पास लिखित शिकायत दर्ज कराई है.

 

कटनी पुलिस अधीक्षक अभिजीत रंजन ने इस मामले का संज्ञान ले लिया है और घटना की जांच के आदेश दिए हैं. पुलिस अधीक्षक संतोष दहिया को मामले की जांच का काम सौंपा गया है. पुलिस अभी तक गलती करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर पाई है.

मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने एक्स पर वीडियो शेयर किया और घटना के बारे में बताया. उन्होंने एक्स पर लिखा, "कटनी जीआरपी ने झर्रा टिकुरिया के 15 साल के लड़के और उसकी दादी कुसुम वंशकर को बुरी तरह पीटा. पुलिस के बड़े और छोटे अधिकारी, जो खुद को कानून से ऊपर मानते हैं, उन्होंने फिर से एक दलित परिवार के साथ ऐसा किया है. भाजपा सरकार पिछड़े और आदिवासियों को सताने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है. इस राजनीतिक बदमाशी का खेल बंद होना चाहिए!" एक अन्य ट्वीट में, कांग्रेस नेता ने मुख्यमंत्री मोहन यादव की क्षमता और इरादों पर सवाल उठाए. उन्होंने पूछा, "क्या हमारे राज्य का मुख्यमंत्री किसी भी दलित परिवार को सुरक्षा प्रदान कर सकता है?"

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने मध्य प्रदेश में भाजपा की अगुवाई वाली राज्य सरकार की आलोचना की, जब पुलिस द्वारा बेरहमी से पीटे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. संजय सिंह ने लिखा, "मध्य प्रदेश में भाजपा का 'जंगल राज'. एक 15 वर्षीय दलित लड़के को जानवर की तरह पीटने वाले राक्षसों के खिलाफ क्या कार्रवाई की गई? भाजपा दलितों, पिछड़े वर्गों और आदिवासियों से अपनी चुनावी हार का बदला ले रही है."

Read More
{}{}