trendingNow11332682
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Viral Video: कंगारू को निगल रहा था अजगर, अचानक फिर कुछ ऐसा हुआ कि रह जाएंगे हैरान; देखें VIDEO

Social Media Viral Video: इस दुनिया में ऐसी घटनाएं होती रहती हैं कि जिसकी कल्पना नहीं की जा सकती. इनके वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं. इन दिनों अजगर और कंगारू का ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है.  

Viral Video: कंगारू को निगल रहा था अजगर, अचानक फिर कुछ ऐसा हुआ कि रह जाएंगे हैरान; देखें VIDEO
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 02, 2022, 10:47 PM IST

kangaroo Boa Viral Video: ये दुनिया अपने आप में कई रंग समेटे हुई है. यहां आए दिन ऐसी अजीब-गरीब घटनाएं होती रहती हैं, जिनके बारे में कल्पना नहीं की जा सकती है. इनके कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी होते हैं. जिनको देखकर सहसा यकीन करना मुश्किल हो जाता है. हालांकि, इनमें से अधिकतर वीडियो सही होते हैं और आम लोगों द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपलोड किए जाते हैं. आजकल एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देखकर लोग हैरान हो रहे हैं. इस वीडियो में शिकारी और पशुओं के आपस प्रेम को देखा जा सकता है. 

अजगर और कंगारूओं का संघर्ष

यह वीडयो विशालकाय अजगर और कंगारूओं का है. इसमें अजगर एक कंगारू का शिकार करने के लिए उसे दबोच लेता है. उसकी मौत करीब ही होती है कि देवदूत बनकर उसका दोस्त कंगारू बचाने के लिए आ जाता  है. इसके बाद कंगारूओं और अजगर के बीच जिंदगी और मौत का संघर्ष शुरू होता है.

हजारों लाइक और कमेंट्स

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर वाइल्ड लाइफ एनिमल की तरफ से पोस्ट किया गया है. इसको अब तक हजारों लाइक्स और कमेंट्स मिल चुके हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक विशालकाय अजगर कंगारू को जिंदा निगल रहा है. अजगर ने कंगारू को अपनी कुंडली में जकड़ रखा है. उसकी जान निकलने वाली होती है कि उसका दोस्त कंगारू मदद के लिए पहुंच जाता है.

दोस्त कंगारू का बचाने का प्रयास

आकार में छोटा, कंगारू लगातार अपने दोस्त की रक्षा की कोशिश करता है. वह कभी अजगर के मुंह को काटने की कोशिश करता है तो कभी उसके शरीर को. नन्हा कंगारू दोस्त को अजगर के चंगुल से बचाने के लिए हर संभव प्रयास करता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Read More
{}{}