trendingNow12012623
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

मुंबई लोकल ट्रेन में पैसेंजर ने फोन को ऐसी जगह फंसाया, लोग बोले- ये टेक्नोलॉजी इंडिया से बाहर नहीं जानी चाहिए

Jugaad Viral Video: आए दिन लोकल ट्रेनों में झगड़ा या कुछ अजीबोगरीब चीज देखने को मिलती है. कुछ ऐसा ही वायरल होने वाले एक वीडियो में भी देखने को मिला. मुंबई लोकल ट्रेन में एक शख्स का अपने मोबाइल फोन को दरवाजे के पैनल पर लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 
मुंबई लोकल ट्रेन में पैसेंजर ने फोन को ऐसी जगह फंसाया, लोग बोले- ये टेक्नोलॉजी इंडिया से बाहर नहीं जानी चाहिए
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Dec 15, 2023, 05:10 PM IST

Mumbai Local Train: मुंबई की लोकल ट्रेनें खचाखच भरी हुई होती हैं. कई सारे लोग रोजाना इसी लोकल ट्रेन से सफर करते हैं. गाड़ियों में रोजाना धक्के खाकर ऑफिस या अपने काम पर जाते हैं. आए दिन लोकल ट्रेनों में झगड़ा या कुछ अजीबोगरीब चीज देखने को मिलती है. कुछ ऐसा ही वायरल होने वाले एक वीडियो में भी देखने को मिला. मुंबई लोकल ट्रेन में एक शख्स का अपने मोबाइल फोन को दरवाजे के पैनल पर लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

लोकल ट्रेन में शख्स ने लगाया जुगाड़

यह अजीबोगरीब घटना मुंबई की एक लोकल ट्रेन से सामने आई, जहां एक यात्री को ट्रेन के फुटबोर्ड पर खड़े होकर अपने फोन को दरवाजे के पैनल पर लगाते हुए देखा गया, ताकि वह अपने ईयरफोन पर म्यूजिक का आनंद ले सके. स्टेशन के सामने प्लेटफॉर्म पर खड़े एक यात्री ने शख्स की इस अनोखी हरकत को देखा और पूरे वाकये को अपने फोन में कैद कर लिया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@_aamchi_mumbai_)

 

वीडियो पर लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

वायरल होने वाले वीडियो पर लिखे टेक्स्ट में लिखा है, "ये टेक्नोलॉजी मुंबई से बाहर नहीं जानी चाहिए." दिलचस्प बात यह है कि वीडियो को ट्रेंडिंग गाने 'मोय मोय' के साथ अपलोड किया गया था. इंस्टाग्राम पर @aamchi_mumbai नाम के यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए कहा, "बस मुंबई में ही होता है!"

वह शख्स अब सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

वीडियो में आदमी खतरनाक तरीके से ट्रेन के फुटबोर्ड पर खड़ा हुआ दिखाई दे रहा है. भीड़भाड़ वाले लोकल ट्रेन में हाथ खाली रखने के चक्कर में शख्स ने ऐसा किया. फोन को बिना छुए इस्तेमाल करने के लिए उसने ऐसा 'जुगाड़' खोजा. उसने अपने स्मार्टफोन को सेकंड क्लास के डिब्बे के दरवाजे के पास रख दिया. वीडियो के आखिर में, जैसे ही आदमी को पता चला कि उसे फिल्माया जा रहा है, उसने पोज दे दिया और कैमरे की तरफ हाथ हिलाया.

Read More
{}{}