trendingNow12329681
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Video: कैंटीन में रखे चटनी में तैरता दिखा जिंदा चूहा, देखकर यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स ने जमकर मचाया बवाल

Jawaharlal Nehru Technological University Hyderabad: हॉस्टल के कर्मचारियों ने नाश्ते में इडली और मूंगफली की चटनी बनाई. जब छात्रों ने चटनी के डिब्बे में जिंदा चूहा देखा तो उन्होंने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया.

 
Video: कैंटीन में रखे चटनी में तैरता दिखा जिंदा चूहा, देखकर यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स ने जमकर मचाया बवाल
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Jul 10, 2024, 12:34 PM IST

JNTU Sulthanpur: तेलंगाना के सुल्तानपुर में जवाहरलाल नेहरू टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी के छात्रों ने बीते मंगलवार की सुबह जमकर हंगामा किया. दरअसल, छात्रों ने हॉस्टल कैंटीन में रखे मूंगफली की चटनी के बड़े डिब्बे में एक ज़िंदा चूहा तैरता हुआ देखा. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो गया. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि डिब्बे में भरी चटनी के बीच एक चूहा इधर-उधर तैर रहा है. इस घटना के बाद छात्रों ने हॉस्टल की साफ-सफाई को लेकर सवाल उठाए हैं. सोशल मीडिया पर भी लोग इस लापरवाही की खूब आलोचना कर रहे हैं और कह रहे हैं कि ये छात्रों की सेहत के साथ खिलवाड़ है.

कैंटीन की चटनी में तैरता मिला चूहा

तेलंगाना टुडे के मुताबिक, हॉस्टल के कर्मचारियों ने नाश्ते में इडली और मूंगफली की चटनी बनाई. जब छात्रों ने चटनी के डिब्बे में जिंदा चूहा देखा तो उन्होंने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. वीडियो को सोशल मीडिया पर 65,000 से ज्यादा बार देखा जा चुका था. एक यूजर ने कमेंट किया, "अगर मैंने खुद ये देखा होता, तो इस सदमे से निकलने में मुझे एक महीना लग जाता!"

एक यूजर ने नाराजगी जताते हुए कहा, "ये बिलकुल बर्दाश्त नहीं किया जा सकता. @JNTUHyderabad को कैंटीन प्रबंधन के खिलाफ तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए और खाने की सफाई के सख्त इंतजाम करने चाहिए. छात्रों की सेहत से खिलवाड़ नहीं किया जा सकता!"

एक अन्य यूजर ने बताया कि पहले तो उन्होंने खाने में कीड़े देखे थे, और जांच के बाद भी अब चूहा निकला. उसने कहा, "ये सेहत के लिए बहुत खतरनाक है और इसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता." इस यूजर के मुताबिक, बार-बार हो रही इस लापरवाही को तुरंत और पूरी तरह से रोका जाना चाहिए.

एक और यूजर ने बताया कि JNTU सुल्तानपुर में ये कोई नई बात नहीं है. 2016 से 2020 के बीच तो रोज ही हमें मैस वालों से खाने की इतनी खराब क्वालिटी को लेकर बहस करनी पड़ती थी. ये देखकर दुख होता है कि आज भी ये सब जारी है.

Read More
{}{}