trendingNow11378934
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Jija Sali Video: साली ने जीजा के साथ की ऐसी शरारत, बगल में खड़ी दुल्हन तक हो गई 'पानी-पानी'!

Jija Sali Ki Masti: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक जोरदार वीडियोज वायरल होते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो (Trending Video) देख लोगों के होश ही उड़ गए. इस वीडियो में साली ने अपने जीजा को ऐसा छेड़ा कि दुल्हन (Bride) तक हैरान रह गई. 

प्रतीकात्मक फोटो
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 03, 2022, 08:43 PM IST

Jija Sali Romance: जीजा साली का रिश्ता बड़ा ही चुलबुला और मजाक-मस्ती से भरा होता है. कभी जीजा (Brother In Law) साली से मजाक करता दिखाई देता है तो कभी साली (Wife's Sister) जीजा को छेड़ती हुई दिखाई देती है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर अक्सर आपको जीजा-साली वाले जोक्स (Jokes) भी दिख जाते होंगे. एक जीजा-साली का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है और यूजर्स को काफी पसंद भी आ रहा है. 

साली ने जीजा को ऐसे छेड़ा

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा (Groom) अपनी दुल्हन का हाथ पकड़ने की कोशिश कर रहा है. उसे नहीं पता था कि अगले कुछ ही सेकेंड में उसके साथ क्या होने वाला है. दूल्हे की साली (Sister In Law) को अपने जीजा जी के साथ मस्ती करने की सूझती है. साली अपने जीजा को कैसे छेड़ती है, ये जानने के लिए पहले आप भी इस वायरल वीडियो को जरूर देखें...

दुल्हन हुई शर्म से लाल

साली अपने जीजा जी को बार-बार अपनी बहन (Bride) का हाथ पकड़ने से रोकती है. ये देखकर साली और दुल्हन दोनों हंसने लगती हैं. लेकिन दूल्हा हार नहीं मानता और आखिरकार अपनी दुल्हन का हाथ पकड़ ही लेता है. इस वीडियो को देखकर बहुत से लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पा रहे हैं. इस वीडियो को देखकर कई लोगों को मजा भी आया.

वीडियो हुआ वायरल

ये वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को खूब एंटरटेन (Entertain) कर रहा है. इस वीडियो को अब तक लगभग लाखों लोग (Social Media Users) देख चुके हैं. कई लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. इतना ही नहीं कमेंट सेक्शन (Comment Section) में कई लोग हंसी वाले इमोजी तो कुछ लोग दिल वाले इमोजी भेजते दिखाई दिए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}