trendingNow11516439
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Jija Sali Video: साली को देखकर जीजाजी बिना शरमाए करने लगे ऐसा डांस, देखती ही रह गई दुल्हन

Jija Sali Viral Video: इंटरनेट पर वायरल होने वाले एक वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा स्टेज पर दुल्हन के साथ बैठा होता है और सामने कई लोग उनका वीडियो बनाने में बिजी होते हैं. अचानक से भीड़ तब बढ़ जाती है जब जयमाला स्टेज पर दूल्हे की साली आ धमकती है.

 
Jija Sali Video: साली को देखकर जीजाजी बिना शरमाए करने लगे ऐसा डांस, देखती ही रह गई दुल्हन
Stop
Zee News Desk|Updated: Jan 06, 2023, 08:22 AM IST

Jija Saali Dance Video: परिवार में एक ऐसा रिश्ता होता है जो कि बेहद ही नोंक-झोंक और मस्ती-भरा होता है. जीजा और साली आपस में खूब हंसी-मजा करते हैं और जब भी मौका मिलता है तो टांग खिंचाई करने में बिल्कुल भी वक्त नहीं गंवाते. शादी में भी कुछ ऐसा ही माहौल देखने को मिलता है. हालांकि, गांव-दराज की शादियों में जीजा और साली के बीच हंसी-ठिठोली के पल जरूर देखने को मिलते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में कुछ ऐसा ही एक नजारा देखने को मिला. शादी में दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर बैठे होते हैं और तभी साली ने आकर खूब धमाल मचाया.

जीजा और साली का हुआ डांस कॉम्प्टिशन

इंटरनेट पर वायरल होने वाले एक वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा स्टेज पर दुल्हन के साथ बैठा होता है और सामने कई लोग उनका वीडियो बनाने में बिजी होते हैं. अचानक से भीड़ तब बढ़ जाती है जब जयमाला स्टेज पर दूल्हे की साली आ धमकती है. साली ने आकर दूल्हे के लिए गजब का डांस किया. साली ने भोजपुरी सॉन्ग 'बुलेट पर जीजा' पर ताबड़तोड़ डांस किया. उसके जवाब में जीजाजी भी कहां पीछे रहने वाले थे. उन्होंने भी इसी गाने पर अपनी कमर मटकाई और सामने मौजूद मेहमानों के सामने महफिल लूट ली. इसके बाद जीजा और साली के बीच ताबड़तोड़ डांस हुआ.

 

 

वीडियो को देखकर लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

दूल्हे ने अपनी साली के सामने खूब कमर मटकाई, जवाब में साली ने भी करारा जवाब दिया. हालांकि, इस दौरान दुल्हन स्टेज पर मौजूद सोफे पर चुपचाप बैठकर दोनों को देखती ही रह गई. इस पूरे वीडियो ने लोगों को हैरानी में डाल दिया. सामने मौजूद कई मेहमान इस दौरान अपने मोबाइल कैमरे में वीडियो बनाते हुए नजर आए. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो को इंस्टाग्राम पर ravi__kumar_rkg नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. एक लाख से अधिक लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की जरूरत नहीं

Read More
{}{}