trendingNow12079151
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

डिप्टी कमिश्‍नर ने स्टॉल वाले को गंदगी फैलाने से रोका तो उनपर फेंक दिया गर्म दूध

Deputy Commissioner: राजस्थान के जयपुर शहर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों के आगामी दौरे से पहले शहर की सफाई का जायजा लेने गए उपायुक्त नवीन भारद्वाज पर एक स्टॉल वाले ने गर्म दूध फेंक दिया. 

 
डिप्टी कमिश्‍नर ने स्टॉल वाले को गंदगी फैलाने से रोका तो उनपर फेंक दिया गर्म दूध
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Jan 26, 2024, 10:07 AM IST

Viral News: राजस्थान के जयपुर शहर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों के आगामी दौरे से पहले शहर की सफाई का जायजा लेने गए उपायुक्त नवीन भारद्वाज पर एक स्टॉल वाले ने गर्म दूध फेंक दिया. गनीमत रही कि उपायुक्त ने सर्दी में जैकेट पहन रखी थी, इसलिए वे बाल-बाल बच गए. घटना जेकेलॉन अस्पताल के पास हुई. उपायुक्त नवीन भारद्वाज अस्पताल के आसपास की सफाई व्यवस्था का निरीक्षण कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने देखा कि एक स्टॉल वाले ने वहां गंदगी फैला रखी है. उपायुक्त ने स्टॉल वाले को गंदगी फैलाने से रोका. लेकिन उसने उनकी बात नहीं मानी और उपायुक्त पर गर्म दूध फेंक दिया.

एक स्टॉल वाले ने गर्म दूध फेंका

उपायुक्त के संग हुई इस घटना की सूचना पुलिस को मिली. फिर पुलिस ने विजिलेंस टीम को बुलाकर कार्रवाई की. इस घटना के बाद मामला गंभीर हो गया. लोगों को जब स्टॉल वाले द्वारा की गई हरकत के बारे में पता चला तो सभी स्तब्ध रह गए. यह घटना शहर की सफाई व्यवस्था के लिए एक बड़ी चुनौती है. इस घटना से यह स्पष्ट होता है कि कुछ लोग कितने असभ्य और अशिष्ट हो सकते हैं. लोग उम्मीद जता रहे हैं कि इस घटना के बाद शहर में सफाई व्यवस्था को लेकर सख्त कार्रवाई की जाएगी. घटना के बाद जयपुर नगर निगम ने सफाई व्यवस्था को लेकर एक विशेष अभियान चलाने का निर्णय लिया है.

उपायुक्त ने सर्दी में पहन रखी थी जैकेट

पीएम मोदी के दौरे से पहले राजस्थान के उदयपुर में सुरक्षा और सफाई व्यवस्था को लेकर कड़ी तैयारियां चलीं. इसी कड़ी में, जिला उपायुक्त नवीन भारद्वाज ने शहर की सफाई व्यवस्था का जायजा ले रहे थे. उपायुक्त भारद्वाज जेकेलॉन अस्पताल के पास पहुंचे तो उन्होंने देखा कि एक स्टॉल वाले ने सड़क पर गंदगी फैला रखी है. उपायुक्त ने स्टॉल वाले को गंदगी फैलाने से रोका और उसे साफ-सफाई करने के लिए कहा. गहमा-गहमी में स्टॉल वाले ने उपायुक्त की बात नहीं मानी और गुस्से में आकर उनके ऊपर गर्म दूध फेंक दिया. इस घटना में उपायुक्त बाल-बाल बच गए.

Read More
{}{}