Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

बीच सड़क ब्रेकर पर फंसी 1 करोड़ की Jaguar, धक्का देने के लिए आए ऑटो ड्राइवर; वायरल हुआ Video

1 Crore Car Gets Stuck On Speed Breaker: हाल ही में मुंबई में ऐसा मामला सामने आया जब बीच सड़क एक जैगुआर कार स्पीड ब्रेकर पर फंस गई. आखिर में ऑटो चालकों ने धक्का लगा कर इस गाड़ी को निकलवाया. 

बीच सड़क ब्रेकर पर फंसी 1 करोड़ की Jaguar, धक्का देने के लिए आए ऑटो ड्राइवर; वायरल हुआ Video
Stop
Vishal Kumar|Updated: Mar 02, 2023, 10:56 AM IST

Jaguar XJ Viral Video: लग्जरी कारों का शौक तो हम सभी रखते हैं, लेकिन ढेर सारी सुविधाओं के साथ यह कई बार आपको मुसीबत में भी डाल देती हैं. आम लोगों के बीच अक्सर सुनने में आता है कि भारत की सड़कें अभी भी महंगी और लग्जरी कारों के मुताबिक नहीं हैं. खासकर ऐसी कारें जिनका ग्राउंड क्लीयरेंस काफी कम हो. हाल ही में मुंबई में ऐसा मामला सामने आया जब बीच सड़क एक जैगुआर कार स्पीड ब्रेकर पर फंस गई. आखिर में ऑटो चालकों ने धक्का लगा कर इस गाड़ी को निकलवाया. इस घटना को एक शख्स ने मोबाइल कैमरा में कैद कर लिया और उसका वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया. 

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक सफेद रंग की लग्जरी कार स्पीड ब्रेकर पर फंसी हुई है और कुछ लोग इसे धक्का लगाकर निकालने की कोशिश कर रहे हैं. आखिर में कार निकल जाती है. वीडियो में दिखने वाली कार Jaguar XJ है, जिसकी कीमत करीब 1 करोड़ रुपये है. देखें वीडियो-

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sid Sharma (@simplysid08)

खैर, काफी मशक्कत के बाद और ऑटो चालकों के धक्का लगाने से आखिरकार यह कार स्पीड ब्रेकर से निकल गईवीडियो पर कई लोगों ने इस हालत के लिए ऊंचे स्पीड ब्रेकर्स और खराब सड़कों को जिम्मेदार बताया है. वहीं कुछ लोगों ने इसमें कार ड्राइवर की गलती ढूंढ निकाली. 

लोगों ने ढूढ ली ड्राइवर की 'गलती'
यूजर्स ने दावा किया है कि जैगुआर जैसी ये लग्जरी कारें Air Suspension फीचर के साथ आती हैं. इस फीचर के जरिए एक बटन दबाकर कार का ग्राउंड क्लियरेंस ऊपर उठाया जा सकता है. हालांकि वीडियो में देखकर लग रहा है कि इस कार के रियर एयर सस्पेंशन ने काम नहीं किया. जिससे यह कार ऊपर उठने की जगह और नीची हो गई. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

{}{}