trendingNow11564492
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Viral: विकास यात्रा निकालने पहुंचे मंत्री..किसी ने खुजली पाउडर लगा दिया, फिर देखिए क्या हुआ!

Viral: उनकी एक तस्वीर वायरल हुई है जिसमें वे शरीर में खुजली और शरीर को साफ करते हुए नजर आ रहे हैं. खुजली से बेहाल मंत्री जी ने उस गांव में नहाकर कपड़े बदले, तब कहीं जाकर उन्हें राहत मिली. इस मामले का वीडियो और तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं.

Viral: विकास यात्रा निकालने पहुंचे मंत्री..किसी ने खुजली पाउडर लगा दिया, फिर देखिए क्या हुआ!
Stop
Gaurav Pandey|Updated: Feb 09, 2023, 01:50 PM IST

Itching Powder On Brijendra Singh Yadav: मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री बृजेंद्र सिंह यादव के साथ एक बड़ा ही दुर्भाग्यपूर्ण मामला सामने आया है. वे अपने इलाके में विकास यात्रा निकालने पहुंचे थे, तभी यहां पर किसी शरारती तत्व ने उनके शरीर में एक ऐसा पाउडर उड़ेल दिया, जिसके बाद उन्हें भयंकर खुजली होने लगी. फिर इसके बाद जो हुआ वह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया. लोग इस बात की आलोचना कर रहे हैं कि ऐसा नहीं करना चाहिए था.

खुजली की फली का पाउडर लगा दिया
दरअसल, यह घटना मध्यप्रदेश के अशोकनगर की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां के मुंगावली विधानसभा के गांव में यह घटना हुई है. वे यहां जनसंपर्क कर रहे थे तभी किसी ने उन्हें खुजली वाला करेच की फली का पाउडर लगा दिया. पहले तो उन्हें कुछ समझ नहीं आया. वे आगे बढ़ गए लेकिन कुछ देर बाद उन्हें कुछ खुजलाहट महसूस हुई. इसके बाद वे भयंकर तरीके से असहज हो गए.

गांव में ही नहाकर कपड़े बदलने पड़े
आखिरकार उन्हें अपना काफिला रोकना पड़ा. वे इतने परेशान हो गए कि उनको गांव में ही नहाकर कपड़े बदलने पड़े. गांव में रात के वक्त नहाते हुए का उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें मंत्री ये भी कहते दिख रहे हैं कि किसी ने करेच लगा दी. करेच लगने के बाद मंत्री का हाल बेहाल हो गया. उनके पूरे शरीर में तेजी से खुजली होने लगी.

मुंगावली विधानसभा सीट से विधायक हैं
फिलहाल जब उन्होंने साफ-सफाई की तब जाकर उनको आराम मिला. मालूम हो कि बृजेंद्र सिंह मध्य प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री और मुंगावली विधानसभा सीट से विधायक हैं. इन दिनों वह भारतीय जनता पार्टी की विकास यात्रा में अपने क्षेत्र के लोगों से रूबरू हो रहे हैं. इसी दौरान मंत्री खुजली वाली फली यानी क्रेंच फली के शिकार हो गए. वीडियो में मंत्री खुद कहते नजर आ रहे हैं कि किसी ने इसे लगा दिया है.

 

(भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं)

Read More
{}{}