trendingNow11637403
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Moving Train: चलती ट्रेन के दरवाजे पर इरोटिक डांस कर रही थी लड़की, फिर देखिए क्या हुआ..सहम जाएंगे आप!

Dance: यह वीडियो देखकर लोग नाराज हो गए. वीडियो में दिख नहीं रहा है कि वह बेहद खतरनाक ढंग से डांस करती नजर आई है. यह ऐसा डांस है जिसे शायद ही कोई करने की कोशिश करेगा. फिलहाल यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

Moving Train: चलती ट्रेन के दरवाजे पर इरोटिक डांस कर रही थी लड़की, फिर देखिए क्या हुआ..सहम जाएंगे आप!
Stop
Gaurav Pandey|Updated: Apr 03, 2023, 01:02 PM IST

Girl Dance Video: डांस करना कोई बड़ी बात नहीं है लेकिन डांस करते समय अपनी जान हथेली पर रख लेना बुरी बात है. डांस के कई ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ जाते हैं, जिसमें लोग अपनी जान की परवाह किए बिना ऐसा कदम उठा देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर हाल ही में वायरल हुआ है जिसमें एक लड़की चलती ट्रेन के दरवाजे पर डांस करती नजर आई है.

भड़काऊ तरीके से डांस
दरअसल, इस वीडियो को हाल ही में एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में दिख रहा है कि एक लड़की भड़काऊ तरीके से डांस कर रही है. लड़की का यह इरोटिक डांस कहीं और नहीं बल्कि ट्रेन के दरवाजे पर हो रहा है. और वह भी तब जबकि ट्रेन बहुत तेज स्पीड में भागती हुई नजर आ रही है.

बिल्कुल दरवाजे पर ही खड़ी
वीडियो में दिख रहा है कि लड़की एकदम बेखौफ होकर डांस करती नजर आ रही है. जबकि वह बिल्कुल दरवाजे पर ही खड़ी है. अगर जरा सा भी चूक हो जाती तो वह ट्रेन के उस पार गिर पड़ती और शायद ही उसकी जान बचती. वीडियो के बैकग्राउंड में एक गाना भी बज रहा है, उसी गाने के स्टेप पर वह डांस कर रही है.

इतना ही नहीं इस दौरान लड़की यह डांस वीडियो शूट करवाते हुए भी नजर आ रही है. वीडियो को देख कर लग रहा है कि यह डांस जानबूझकर किया गया है. फिलहाल जैसे ही यह वीडियो उस लड़की ने पोस्ट किया, इस पर प्रतिक्रियाएं आने लगी हैं और लोग ऐसा करने से मना कर रहे हैं. लड़की की प्रोफाइल देखकर लग रहा है कि वह एक इनफ्लुएंसर भी है.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}