trendingNow12375654
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

गर्लफ्रेंड को बर्थडे गिफ्ट में देना था iPhone, 9वीं क्लास के बेटे ने मां के ही गहनों को बेच डाला

Delhi Girlfriend Case: लड़के ने पहले अपनी मां से आईफोन खरीदने के लिए पैसे मांगे थे. लेकिन पैसे की तंगी के कारण जब मां ने मना कर दिया तो उसने कथित तौर पर उसके सोने को चुराने का फैसला किया. 

 
गर्लफ्रेंड को बर्थडे गिफ्ट में देना था iPhone, 9वीं क्लास के बेटे ने मां के ही गहनों को बेच डाला
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Aug 09, 2024, 11:13 AM IST

Shocking Incident: दिल्ली में एक हैरान करने वाली घटना में, एक 9वीं क्लास के छात्र को अपनी गर्लफ्रेंड के जन्मदिन के लिए आईफोन खरीदने के लिए अपनी मां के सोने के गहने चोरी करने के आरोप में हिरासत में लिया गया है. इस हफ्ते की शुरुआत में नजफगढ़ इलाके में हुई इस घटना ने अपने अनोखे कारण के चलते ध्यान खींचा है. टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक, लड़के ने पहले अपनी मां से आईफोन खरीदने के लिए पैसे मांगे थे. लेकिन पैसे की तंगी के कारण जब मां ने मना कर दिया तो उसने कथित तौर पर उसके सोने को चुराने का फैसला किया. उसके पिता की हाल ही में हुई मौत और उसकी औसत पढ़ाई के रिकॉर्ड को भी बैकग्राउंड के तौर पर देखा जा रहा है.

यह भी पढ़ें: उम्र कम करने वाली जगह! 65 साल का शख्स कुछ ही मिनटों में दिखने लगा 35 साल का, कैसे?

मामला तब सामने आया जब मां को अपनी सोने की चेन, झुमके और अंगूठी की चोरी का पता चला और उसने बाद में एक प्राथमिकी दर्ज कराई. स्थानीय पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की समीक्षा करने और पड़ोसियों से पूछताछ करने के बाद पाया कि इसमें किसी बाहरी व्यक्ति का कोई हाथ नहीं है.

जब चोरी की सूचना मिलने के कुछ समय बाद ही छात्र गायब हो गया तो उस पर शक हुआ. जांच में पता चला कि उसने हाल ही में 50,000 रुपये का आईफोन खरीदा था और उसकी क्लास की एक लड़की से उसका रिश्ता था. लड़के को बुधवार शाम को उसके घर में घुसने की कोशिश करते हुए पकड़ लिया गया और चोरी किया गया आईफोन बरामद कर लिया गया.

यह भी पढ़ें: क्या ये विराट कोहली है? बांग्लादेश में शेख हसीना के भागने के बाद दिखा ऐसा नजारा; Video देखकर सभी हैरान

 

एडिशनल डीसीपी अंकित सिंह ने बताया, "3 अगस्त को हमें एक घर में चोरी की सूचना मिली थी जिसमें दो सोने की चेन, एक जोड़ी झुमके और एक सोने की अंगूठी गायब बताई गई थी. चोरी 2 अगस्त को सुबह 8 बजे से दोपहर 3 बजे के बीच हुई थी." अंकित सिंह ने बताया कि कथित तौर पर लड़का अपनी मां द्वारा आईफोन खरीदने के लिए पैसे देने से इनकार करने से परेशान था और गुस्से में आकर सोना चोरी करने का फैसला किया. मामले की पूरी जांच की जा रही है क्योंकि अधिकारी स्थिति की पूरी जानकारी हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं.

Read More
{}{}