trendingNow11530763
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

टीचर ने छात्रों को भेज दी अपनी प्राइवेट तस्वीरें और वीडियोज! अगले दिन स्कूल में मच गया बवाल

School Teacher: इस अमेरिकी स्कूल में इतना बवाल मच गया कि अगले दिन स्कूल में सभी स्टाफ नाराज नजर आए. हालत यह हो गई कि प्रिंसिपल को माफी मांगनी पड़ गई. इसके बाद यह तय हुआ और फिर टीचर को एक लिखित माफी मांगनी पड़ी कि यह गलती से हो गया है.

टीचर ने छात्रों को भेज दी अपनी प्राइवेट तस्वीरें और वीडियोज! अगले दिन स्कूल में मच गया बवाल
Stop
Zee News Desk|Updated: Jan 16, 2023, 02:56 PM IST

Intimate Photos Sent Mistakenly: स्कूल या कॉलेज में छात्रों और टीचर के संबंधों की कई कहानियां दुनिया भर से सामने आती रहती हैं. हाल ही में एक ऐसा ही अजीबोगरीब मामला अमेरिका से सामने आया जब स्कूल की टीचर ने गलती से ईमेल के जरिए अपने सभी छात्रों को बेहद निजी और प्राइवेट तस्वीरें भेज दीं. इसके बाद स्कूल में अगले दिन बवाल मच गया. 

'स्पष्ट रूप से नग्न'
दरअसल, यह घटना अमेरिका के मैरीलैंड की है. डेली स्टार की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना यहां मौजूद प्रिंस जॉर्ज काउंटी स्कूल की है. यह सब तब हुआ जब उस टीचर ने ईमेल के जरिए छात्रों को कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें भेज दीं. रिपोर्ट में बताया गया कि तस्वीरें 'स्पष्ट रूप से नग्न' थीं. हालांकि एक अन्य रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि इसमें कुछ वीडियोज भी शामिल थे. लेकिन वीडियोज की पुष्टि नहीं हो पाई है.

मेल के जरिए टीचर ने ऐसा किया
रिपोर्ट में इस टीचर के नाम का जिक्र नहीं किया गया है. लेकिन प्रिंसिपल के हवाले से बताया गया कि अगले दिन स्कूल में सभी टीचर और अन्य स्टाफ इस घटना के बाद नाराज नजर आए. ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि स्कूल के कई छात्रों ने अपने मोबाइल या लैपटॉप पर भेजी गई तस्वीरें अन्य टीचर्स को दिखा दीं. हैरानी की बात यह है कि इसमें स्पष्ट रूप से दिख रहा था स्कूल के आधिकारिक मेल के जरिए टीचर ने ऐसा किया था.

प्रिंसिपल की तरफ से माफी
जब टीचर से इस बारे में सफाई मांगी गई तो उसने तुरंत यह कह दिया कि गलती से यह तस्वीरें छात्रों के पास चली गई हैं. फिलहाल प्रिंसिपल की तरफ से भी और आरोपी टीचर की तरफ से भी माफी मांगी गई है. उन्होंने कहा कि हमारी एक होशियार टीचर की तरफ से यह गलती हुई है. इस मामले को यहीं बंद कर देना ज्यादा ठीक रहेगा.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}