trendingNow11221336
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Interesting News: कारों के काफिले के साथ ओपन ऑडी में डांस कर रहा था दूल्हा, पुलिस ने यूं बजा दिया 'बाजा'

Interesting News: कारों के काफिले के साथ ओपन ऑडी में डांस (Groom Dances) करना यूपी के एक दूल्हे को भारी पड़ गया. पुलिस ने सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो का संज्ञान लेते हुए दूल्हे और उसके दोस्तों का 'बाजा' बजा दिया. 

Interesting News: कारों के काफिले के साथ ओपन ऑडी में डांस कर रहा था दूल्हा, पुलिस ने यूं बजा दिया 'बाजा'
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 15, 2022, 11:21 PM IST

Interesting News: यूपी में एक दूल्हे को अपनी शादी में डांस (Groom Dances) करना भारी पड़ गया. पुलिस ने सोशल मीडिया पर की गई शिकायत का संज्ञान लेते हुए दूल्हे पर 2 जुर्माना ठोंक दिया है. साथ ही चेतावनी दी है कि जुर्माना न चुकाने पर दूल्हे के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. इस खबर को पढ़कर आप हैरान हो गए होंगे कि दूल्हे ने आखिर कैसा डांस कर दिया कि उसे लेने के देने पड़ गए. चलिए हम आपको पूरा माजरा समझाते हैं.

यूपी के मुजफ्फरनगर जिले की घटना

दरअसल यह घटना यूपी के मुजफ्फरनगर जिले (Muzaffar Nagar) की है. एक दूल्हा अपनी शादी में जाते समय अपने दोस्तों के साथ चलती ओपन ऑडी कार में डांस (Groom Dances) कर रहा था. बिजी रोड पर की जा रही इस हरकत से पूरा ट्रैफिक डिस्टर्ब हो रहा था. बात केवल इतनी ही नहीं थी. दूल्हा चलती कार में दोस्तों के साथ सेल्फी सेशन कर रहा था. साथ ही उसके दोस्त साथ चल रही दूसरी कारों में जाम छलकाते हुए वीडियो बना रहे थे. कुछ लोगों ने इस हरकत पर विरोध जताया तो दूल्हे के दोस्तो ने उन्हें धमकाकर चुप करवा दिया.  

हाईवे पर मचा रखा था हुड़दंग

दूल्हे के इस काफिले में कुल 9 कारें थीं, जिन्होंने हरिद्वार-मुजफ्फरनगर नेशनल हाईवे पर हुड़दंग मचाते हुए चल रही थीं. अंकित कुमार नाम के सोशल मीडिया यूजर ने दूल्हे की इस हरकत का वीडियो बनाते हुए सोशल मीडिया पर ट्विटर पर शेयर कर दिया. 

राहगीर ने शेयर किया वीडियो

अंकित ने ट्विटर पर लिखा, 'आज दिनांक 12 जून 2022 को हरिद्वार से नोएडा सफर के दौरान डिस्ट्रिक्ट मुजफ्फरनगर के पास ऐसा अनुभव हुआ कि कुछ लोग अपने मनोरंजन के लिए अपनी और दूसरों की जान को जोखिम में डाल रहे थे. आशा करता हूं कि उत्तर प्रदेश ट्रैफिक पुलिस इसका संज्ञान लेगी, धन्यवाद.' 

ये भी पढ़ें- शख्स ने बेहद रंगीन अंदाज में मनाया बर्थडे, पूल में 150 लड़कियों के साथ की ऐसी मस्ती

पुलिस ने कारें सीज कर ठोंक दिया जुर्माना

मुजफ्फरनगर ट्रैफिक पुलिस ने वीडियो पर एक्शन लेते हुए कार नंबरों के आधार पर दूल्हे (Groom) और उसके दोस्तों का पता लगा लिया. इसके बाद उन सभी 9 कारों को सीज करके कार मालिकों पर 2 लाख रुपये का जुर्माना ठोंक दिया. लोग ट्रैफिक पुलिस की इस कार्रवाई की सराहना कर रहे हैं और इसे ट्रैफिक नियमों को तोड़ने वालों के लिए बढ़िया उदाहरण बता रहे हैं. वहीं दूल्हे और उसके दोस्तों के इस भारी-भरकम जुर्माने के बारे में जानकर होश गुम हैं.

LIVE TV

Read More
{}{}