trendingNow12363120
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

मां ने इंस्टाग्राम पर बेटे संग डाला Video, बवाल मचने के बाद उठा लिया ऐसा कदम

Viral Video: ऐसा लगता है कि दूसरों की खुशी का जश्न मनाने की बजाय कुछ यूजर्स को दूसरों को नीचा दिखाने में मजा आता है. यह वायरल वीडियो अमायरा रेड्डी द्वारा शेयर किया गया है, जो पेशे से एक बॉडी बिल्डर होने के साथ-साथ एक वीडियो कंटेंट क्रिएटर भी हैं.

 
मां ने इंस्टाग्राम पर बेटे संग डाला Video, बवाल मचने के बाद उठा लिया ऐसा कदम
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Aug 02, 2024, 07:32 AM IST

Influencer Mother Video: मां और बेटे का एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर विवाद का कारण बना. वीडियो कंटेंट की वजह से मां-बेटे की जोड़ी की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हुई. इस आलोचना का असर इतना ज्यादा हुआ कि मां को कमेंट सेक्शन बंद करना पड़ा. आज के डिजिटल युग में, सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है जहां लोग एक-दूसरे की आलोचना और निंदा करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. ट्रोलिंग और नफरत भरे कमेंट्स में बढ़ोतरी इतनी परेशान करने वाली होती है कि कई लोगों को ऑनलाइन बातचीत की कड़वाहट के कारण मानसिक बीमारी और तनाव का सामना करना पड़ता है.

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान की ये है सबसे 'बुजुर्ग' ट्रेन, सन 1920 से पटरी पर लगा रही चक्कर; भारतीयों ने क्या कहा?

बेटे संग डाला वीडियो तो लोगों ने किया ट्रोल

ऐसा लगता है कि दूसरों की खुशी का जश्न मनाने की बजाय कुछ यूजर्स को दूसरों को नीचा दिखाने में मजा आता है. यह वायरल वीडियो अमायरा रेड्डी द्वारा शेयर किया गया है, जो पेशे से एक बॉडी बिल्डर होने के साथ-साथ एक वीडियो कंटेंट क्रिएटर भी हैं. महिला के लगभग 14.6 हजार फॉलोअर्स हैं. उन्होंने अपने प्रोफाइल में अपने बेटे के साथ कई वीडियो भी शेयर किए हैं. उनके वीडियो देखने के बाद कई यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया और सवाल उठाए. कई यूजर्स ने पहले "मैं आपका बेटा बनना चाहता हूं" जैसी टिप्पणियां कीं या कहा कि वह कितनी जवान और फिट मां हैं.

 

 

यह भी पढ़ें: मौत का खौफनाक मंजर... डेडबॉडी से भरी एंबुलेंस की लंबी लाइनें देख कांप गई लोगों की रूह

वीडियो वायरल हुआ तो बंद करना पड़ा कमेंट बॉक्स

अमायरा द्वारा अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर किए गए वायरल वीडियो को कुल 2.5 मिलियन व्यूज मिले हैं. वीडियो को 38.5 हजार लाइक्स भी मिले हैं. दर्शकों की ओर से ट्रोलिंग के बावजूद भी उन्होंने अपना कंटेंट बनाना जारी रखा. कई लोगों ने महिला का बचाव किया, जबकि कई लोगों को कंटेंट परेशान करने वाली लगी. अमायरा ने और भी कई वीडियो अपने अकाउंट पर शेयर किया है. वह अपने फैशन ट्रेंड की वजह से काफी वायरल होती हैं. मां होने के बावजूद वह काफी यंग नजर आती हैं और यही वजह है कि लोग उनकी वाहवाही भी करते हैं और कभी-कभी ट्रोल भी कर देते हैं.

Read More
{}{}