trendingNow11325369
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Viral Video: पंजाबी पायलट ने इस अंदाज में की घोषणा, पाजी ने जीता लोगों का दिल!

Punjabi Pilot: अगर आपने भी कभी फ्लाइट से ट्रैवल किया होगा तो आप जानते होंगे कि डॉमेस्टिक फ्लाइट्स (Domestic Flights) में अंग्रेजी और हिंदी में घोषणा की जाती है. लेकिन इस पायलट की घोषणा (Announcement) जरा लीग से हटकर है.  

Viral Video: पंजाबी पायलट ने इस अंदाज में की घोषणा, पाजी ने जीता लोगों का दिल!
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 29, 2022, 03:52 PM IST

Unique Announcement: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक मजेदार और अनोखे वीडियोज शेयर (Share) किए जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो कई लोगों का दिल जीत रहा है. आपको बता दें कि ये वीडियो इंडिगो (Indigo) के विमान का है और यहां पर एक पायलट को विमान उड़ाने से पहले घोषणा करते हुए देखा जा सकता है. इस पायलट का स्टाइल (Style) सोशल मीडिया यूजर्स को खूब पसंद भी आ रहा है.

पायलट ने ऐसे की अनाउंसमेंट

इस वीडियो में एक पंजाबी पायलट को विमान में घोषणा करते हुए देखा जा सकता है. लेकिन आपको जानकर खुशी होगी कि ये पायलट अंग्रेजी (English) और पंजाबी दोनों ही भाषा में लोगों से बातचीत कर रहा है. लोगों को अपनी मातृभाषा (Mother Tongue) में घोषणा सुनकर काफी अच्छा लग रहा है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

पाजी के फैन बन गए लोग

पाजी का पंजाबी (Punjabi) और अंग्रेजी भाषा में बोलने का स्टाइल देख कई लोग इस पायलट के फैन बन गए. इतना ही नहीं कमेंट सेक्शन में भी लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया देते नजर आए. आपको बता दें कि पायलट ने इस अंदाज में लोगों से मास्क (Mask) पहने रखने और विमान के लैंड करने तक बैठे रहने समेत कुछ अनुरोध किए. पायलट ने कहा कि आप और आपका सामान सेफ (Safe) है. दरवाजे खुलने तक अपनी सीट पर बैठे रहें. 

वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है. कुछ ही देर के इस वीडियो ने कई लोगों को खूब एंटरटेन किया. इतना ही नहीं बहुत से लोग कमेंट सेक्शन (Comment Section) में पायलट के बारे में अलग-अलग खासियत बताते दिखाई दिए. बता दें कि ये फ्लाइट (Flight) बेंगलुरु से चंडीगढ़ जा रही थी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}