trendingNow11883206
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

रेलवे फाटक तोड़कर नीचे से निकली Alto कार, मौत को चकमा देकर ड्राइवर ने किया ऐसा काम

Trending Video: एक खतरनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक अल्टो कार तेज रफ्तार में आती है और बंद क्रॉसिंग को तोड़कर नीचे से निकल जाती है. वीडियो बेहद ही हैरान करने वाला है.

 
रेलवे फाटक तोड़कर नीचे से निकली Alto कार, मौत को चकमा देकर ड्राइवर ने किया ऐसा काम
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Sep 22, 2023, 06:27 PM IST

Alto Car Railway Crossing Video: जल्दबाजी में कई बार कुछ लोग ऐसी गलती कर बैठते हैं जिसके बारे में जानकर बाद में पछतावा होता है. रेलवे क्रॉसिंग पर ट्रेन के गुजरने के बाद फाटक खुलता है और फिर आम लोग लंबे इंतजार के बाद ट्रैक को पार करते हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसे होते हैं जो जल्दबाजी में बंद फाटक को ही क्रॉस करने लग जाते हैं. बंद रेलवे फाटक को क्रॉस करना अपनी जान को दावत देने के बराबर है. हालांकि, कुछ लोग इसे मानने को तैयार नहीं होते और क्रॉस करने लग जाते हैं. कुछ ऐसा ही एक खतरनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक अल्टो कार तेज रफ्तार में आती है और बंद क्रॉसिंग को तोड़कर नीचे से निकल जाती है. वीडियो बेहद ही हैरान करने वाला है.

जल्दबाजी में Alto कार ने तोड़ दिया रेलवे फाटक

वायरल होने वाले इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक अल्टो कार रेलवे क्रॉसिंग पर आती है और जब उसने देखा कि फाटक बंद है तो वह तेज रफ्तार में उसपर टक्कर मारती है. इतना ही नहीं, फाटक के दूसरे हिस्से पर जैसे ही कार पहुंचती है तो वीडियो में देखा जा सकता है कि पीछे से तेज रफ्तार में ट्रेन भी गुजरती है. गाड़ी चलाने वाले ड्राइवर को इसका कोई खौफ नहीं दिखता और वह बार-बार फाटक पर टक्कर मारता है. दो-तीन बार ऐसा करने के बाद वह फाटक को ऊंचा कर देता है और फिर वह नीचे से फरार हो जाता है. इस दौरान एक शख्स पीछे से आता है और गाड़ी के प्लेट नंबर को अपने फोन में क्लिक कर लेता है.

 

 

वीडियो पर लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को @Bihar_se_hai नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "यही इतनी जल्दीबाजी वाले पान के दुकान पर रुकेंगे." इस वीडियो को अब तक 90 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, जबकि कई सारे लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, "लग रहा है कोई कांड करके भागा हुआ गुंडा है." वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "रेलवे एक्ट की धारा 160 लगाई जाएगी, गैर जमानती अपराध." एक अन्य ने मजाक में लिखा, "पक्का अपने जीजा का गाड़ी ले के आया होगा."

Read More
{}{}