trendingNow11357687
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Shocking Video: पानी के अंदर इस भारतीय ने किया ऐसा चौंकाने वाला काम, लोग बोले- माइकल जैक्सन की आत्मा...

Moon Walk Dance Video: जयदीप गोहिल नाम के शख्स ने पानी के अंदर अपने बेहतरीन डांस मूव्स से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा यह शख्स 'भारत का हाइड्रोमैन' के नाम से मशहूर है.

 
Shocking Video: पानी के अंदर इस भारतीय ने किया ऐसा चौंकाने वाला काम, लोग बोले- माइकल जैक्सन की आत्मा...
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 19, 2022, 01:08 PM IST

Underwater Moonwalk Video: पानी के अंदर एक शख्स ने बेहद ही शानदार तरीके से मूनवॉक किया, जिसे देखकर लोग दंग रह गए. हाल ही में वायरल हुए इस वीडियो में एक डांसर माइकल जैक्सन के 'स्मूथ क्रिमिनल' सॉन्ग की धुन पर थिरकते हुए दिखाई दे रहा है. जयदीप गोहिल नाम के शख्स ने पानी के अंदर अपने बेहतरीन डांस मूव्स से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा यह शख्स 'भारत का हाइड्रोमैन' के नाम से मशहूर है. पिछले कई सालों से वह पानी के अंदर अपने कौशल के साथ लोगों को यह दिखाने की कोशिश करता है कि वह कितना प्रतिभावान है. इंस्टाग्राम समेत कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लाखों फॉलोअर्स हैं.

पानी के अंदर बिलियर्ड टेबल पर किया मूनवॉक

जयदीप गोहिल ने पहले भी कई गानों पर अपने डांस मूव्स से इंटरनेट पर मौजूद लाखों लोगों का दिल जीत चुके हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए जयदीप गोहिल ने लिखा, 'यह मेरे दर्शकों के लिए है, जो मेरा ऐसा वर्जन देखना चाहते थे.' वीडियो पर गौर करेंगे तो आप पाएंगे कि जयदीप पानी के अंदर रखे बिलियर्ड टेबल पर मूनवॉक कर रहे हैं. लोग तब बेहद हैरान हो गए, जब वह बिल्कुल उल्टा होकर मूनवॉक करना शुरू कर दिया. उन्हें पानी के अंदर बिना ऑक्सीजन सिलेंडर के डांस करते देखा जा सकता है. यह देखना सभी के लिए बेहद शॉकिंग था. जब जयदीप उल्टा होकर मूनवॉक कर रहे थे, लोग सोच में पड़ गए.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hydroman (@hydroman_333)

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

8 सितंबर को पोस्ट किए गए इस वीडियो को करीब 10 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. इस पर 9 लाख से अधिक लाइक्स और कई कमेंट्स मिले हैं. सोशल मीडिया यूजर्स उनकी प्रतिभा की सराहना कर रहे हैं और कई लोगों ने यह भी कहा कि किंग ऑफ पॉप माइकल जैक्सन को भी इसे देखना चाहिए था, वह उनके मूनवॉकिंग कौशल से प्रभावित होते.

एक यूजर ने लिखा, 'सबसे घातक मून वॉक मैंने अब तक देखी है, मेरे दिमाग को उड़ा दिया.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'बड़ी बात यह है कि हम मूनवॉक को उल्टा चलते हुए देख सकते हैं. सबसे गौर करने वाली बात यह है कि अपने कई प्रयासों, परीक्षण, असफलता के बाद यह संभव हो पाया होगा. किसी को वास्तव में अलग करते हुए देखना अच्छा है.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}