trendingNow11826238
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Viral Video: पानी के अंदर भारतीय कोस्ट गार्ड ने यूं फहराया तिरंगा, देखती रह गई पूरी दुनिया

Indian Flag In Water: भारत के 77वें स्वतंत्रता दिवस के हर्षोल्लास के बीच, भारतीय तटरक्षक बल (Indian Coast Guard) ने तमिलनाडु के रामेश्वरम (Rameshwaram) के पास पानी के नीचे राष्ट्रीय ध्वज फहराकर देशभक्ति का एक बेहतरीन प्रदर्शन किया.

 
Viral Video: पानी के अंदर भारतीय कोस्ट गार्ड ने यूं फहराया तिरंगा, देखती रह गई पूरी दुनिया
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Aug 15, 2023, 05:07 PM IST

Indian Coast Guard hoists Flag: भारत के 77वें स्वतंत्रता दिवस के हर्षोल्लास के बीच, भारतीय तटरक्षक बल (Indian Coast Guard) ने तमिलनाडु के रामेश्वरम (Rameshwaram) के पास पानी के नीचे राष्ट्रीय ध्वज फहराकर देशभक्ति का एक बेहतरीन प्रदर्शन किया. दिल छू लेने वाले इस दृश्य में समर्पित भारतीय तट रक्षक जवानों को दिखलाया गया है, जो दृढ़तापूर्वक जल क्षेत्र में डूबकर ये करतब कर रहे हैं. उनकी उपस्थिति राष्ट्र के प्रति उनकी अटूट प्रतिबद्धता का एक मार्मिक प्रमाण है. पानी के नीचे आप बैकग्राउंड में भारतीय झंडा शानदार ढंग से फहराया गया, जिससे लोगों के बीच गर्व और श्रद्धा की गहरी भावना पैदा हुई.

पानी के अंदर कुछ ऐसे फहराया तिरंगा

न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस मनोरम दृश्य को ट्विटर पर शेयर किया और कैप्शन में लिखा, "स्वतंत्रता दिवस पर तमिलनाडु के रामेश्वरम के पास भारतीय तटरक्षक कर्मियों द्वारा पानी के अंदर राष्ट्रीय ध्वज फहराया गया." राष्ट्र को पानी के अंदर दी गई इस सलामी की गूंज काफी तेज और शक्तिशाली थी, जिसने इसे देखने वाले हजारों लोगों के दिलों को मंत्रमुग्ध कर दिया. पोस्ट किए जाने के कुछ ही घंटों में वीडियो को लगभग 60 हजार बार देखा गया और हजारों लाइक्स मिले. पोस्ट पर कमेंट बॉक्स में सैकड़ों भारतीयों ने जमकर वाहवाही की और देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी.

 

 

वीडियो पर कई सारे लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

वीडियो देखने के बाद एक व्यक्ति ने लिखा, "हमारे लिए गर्व का क्षण." कई लोगों के दिलों में गूंजने वाली भावना को व्यक्त करता है. एक अन्य ने मातृभूमि के प्रति निष्ठा और समर्पण की उद्घोषणा जोशीले अंदाज में "जय हिंद" के साथ दी. एक अन्य यूजर ने लिखा, "2023 की हमारी सर्वोच्च उपलब्धि, दोस्तों." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "हमारी सेना और राष्ट्र पर गर्व है." पानी के अंदर झंडे लेकर आगे बढ़ने वाले तटरक्षकों को लोगों ने सलाम किया और ढेर सारी बधाई दी. यह वीडियो अब काफी वायरल हो रहा है.

Read More
{}{}