trendingNow11544205
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Indian Artists: पहले लिखा फिर देखते ही देखते खड़ा कर दिया दूसरा ताजमहल, हैरत में पड़ गए लोग

Trending News: इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है लेकिन यह वीडियो न ही फनी है और न ही किसी को इमोशनल करने वाला है. वीडियो में एक कलाकार अपनी कलाकारी से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है.

फाइल फोटो
Stop
Zee News Desk|Updated: Jan 25, 2023, 06:42 PM IST

Viral Video Taj Mahal: सोशल मीडिया पर आए दिन एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते हैं. कुछ बेहद फनी होते हैं तो कुछ लोगों की आंखों में आंसू ला देते हैं. ऐसे वीडियो जो किसी आम वीडियो से जरा हटके होते हैं, वह सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान अपनी ओर तेजी खींचते हैं और देखते ही देखते ट्रेंड करने लगते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है लेकिन यह वीडियो न ही फनी है और न ही किसी को इमोशनल करने वाला है. वीडियो में एक कलाकार अपनी कलाकारी से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है. इस कलाकार का हाथ मानों किसी रॉकेट की स्पीड से चलता है और उसके दिमाग में छपे डिजाइन को सामने ब्लैक बोर्ड पर चंद सेकंड में उतार देता है.

क्या है पूरे वीडियो में?

इस कलाकार की कलाकारी जिस किसी ने भी देखी उसकी आंखें फटी की फटी रह गईं. इस वीडियो देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा कि कोई शख्स कैसे इतनी तेज कलाकारी कर सकता है. हालांकि वीडियो में छोटे-छोटे कट्स जरूर लगाए गए हैं और इसे थोड़ा फास्ट भी किया गया है लेकिन फिर भी जिसने भी इस शख्स की कलाकारी को देखा, वो उसका दीवाना हो गया. इस वीडियो में सबसे पहले कलाकार ब्लैक बोर्ड पर ताजमहल लिखता है और ताजमहल कि उसी लिखावट से ताजमहल का आकार बना देता है. वीडियो के अंत में ब्लैक बोर्ड पर कलाकार बेहद खूबसूरत ताजमहल बनाकर पेश करता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

कैसा रहा सोशल मीडिया का रिएक्शन?

जिसने भी इस वीडियो को देखा, वह इसे देखता रह गया. इस वायरल वीडियो के अब तक 30 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इस पर 1.9 मिलियन से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. इस वीडियो पर 9 हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट भी किया है. कलाकार की तारीफ करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि कितने टैलेंटेड लोग हमारे देश में. वहीं दूसरे यूजर नहीं लिखा वाह क्या क्रिएटिविटी है!

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}