trendingNow12055941
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

कप्तान को कैसे पेश आना चाहिए, धोनी से सीखें- रन आउट पर गिल पर भड़के रोहित शर्मा, यूजर्स ने किया ट्रोल

Rohit Sharma Run Out: मैच में  रोहित शर्मा बिना खाता खोले रन आउट हो गए. उनके रन आउट होने पर काफी कंट्रोवर्सी हो रही है, क्योंकि नान स्ट्राइट पर खड़े ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल पर वह काफी आग बबूला हो गए थे.

 
कप्तान को कैसे पेश आना चाहिए, धोनी से सीखें- रन आउट पर गिल पर भड़के रोहित शर्मा, यूजर्स ने किया ट्रोल
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Jan 12, 2024, 10:43 AM IST

IND vs AFG T20 Shubhman Gill: टीम इंडिया के ऑलराउंडर शिवम दूबे की नाबाद 60 रन की पारी से भारत ने अफगानिस्तान को पहले टी20 में 6 विकेट से हराकर 1-0 की बढ़त बना ली है. अफगानिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मोहम्मद नबी और अजमतुल्लाह उमरजई की 68 रन की साझेदारी की मदद से 158 रन बनाए. भारतीय टीम ने 17.3 ओवर में 4 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. शिवम दूबे ने 40 गेंदों में 6 चौकों और 2 छक्कों की मदद से नाबाद 60 रन बनाए. हालांकि, इसी पारी में रोहित शर्मा बिना खाता खोले रन आउट हो गए. उनके रन आउट होने पर काफी कंट्रोवर्सी हो रही है, क्योंकि नान स्ट्राइट पर खड़े ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल पर वह काफी आग बबूला हो गए थे.

आखिर किस वजह से भड़क उठे रोहित शर्मा

सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा के रन आउट का वीडियो काफी वायरल हो रहा है और लोग पूछ रहे हैं कि आखिर इसमें किसकी गलती है. कई सारे लोगों का कहना है कि इसमें शुभमन गिल की भी गलती नहीं, क्योंकि रोहित के द्वारा शॉट लगाए जाने के बाद गेंद लॉग ऑन पर खड़े फील्डर के पास गई और उन्हें यह रिस्की रन लगा. तब तक रोहित शर्मा दौड़ते हुए नॉन स्ट्राइक तक पहुंच गए. इसी वजह से रोहित शर्मा आउट हो गए. रोहित का मानना था कि अगर उनके कॉल पर गिल ने दौड़ लगाई होती तो वह रन आउट नहीं होते. हालांकि, अब लोग रोहित शर्मा को काफी ट्रोल कर रहे हैं.

एक यूजर ने तो धोनी को याद करते हुए उनका एक वीडियो भी शेयर किया. उसमें वह भी रन आउट हो गए थे, लेकिन धोनी ने नॉन स्ट्राइक पर खड़े विराट को कुछ नहीं कहा. चलिए देखते हैं कि लोगों ने किस तरह की प्रतिक्रियाएं दीं-

 

 

 

 

 

 

Read More
{}{}