trendingNow11424442
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Flight से करते हैं सफर तो हो जाए अलर्ट, वरना आपके बैग की भी हो सकती है ऐसी हालत; ऐसे मिले रिएक्शन

Luggage Damaged: हवाई अड्डे पर स्टॉफ द्वारा सामान रखने के दौरान होने वाली गलतियों के परिणामस्वरूप अक्सर सामान गुम या क्षतिग्रस्त हो जाते हैं. ऐसी घटना की एक तस्वीर वायरल रेडिट पोस्ट में देखी जा सकती है और पूरी तरह से बर्बाद सूटकेस को दिखलाती है.

 
Flight से करते हैं सफर तो हो जाए अलर्ट, वरना आपके बैग की भी हो सकती है ऐसी हालत; ऐसे मिले रिएक्शन
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 04, 2022, 08:58 AM IST

Viral Image Of Suitcase: फ्लाइट से एक स्थान से दूसरे स्थान पर आने-जाने के दौरान यात्रियों को जो सामान्य चिंताएं होती हैं उनमें से एक उनके सामान के क्षतिग्रस्त होने की संभावना है. हवाई अड्डे पर स्टॉफ द्वारा सामान रखने के दौरान होने वाली गलतियों के परिणामस्वरूप अक्सर सामान गुम या क्षतिग्रस्त हो जाते हैं. ऐसी घटना की एक तस्वीर वायरल रेडिट पोस्ट में देखी जा सकती है और पूरी तरह से बर्बाद सूटकेस को दिखलाती है. यात्री के भतीजे ने क्षतिग्रस्त सूटकेस की तस्वीर ऑनलाइन पोस्ट की. उसने अपनी एक तस्वीर के जरिए लोगों को दिखलाया कि आखिर कैसे उनके चाचा का सूटकेस बर्बाद हो गया. ऐसा लग रहा है कि बैग को किसी थ्रैश मशीन में डाला गया हो.

फ्लाइट में सफर करने वाले यात्री के सामान की हुई ऐसी हालत

सोशल मीडिया साइट रेडिट पर तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मेरे चाचा का सूटकेस उनकी उड़ान के बाद.'ऊपर से नीचे तक, बैग का किनारा पूरी तरह से बर्बाद हो गया था, और सामने के जिप वाले हिस्से को आधा काटकर खुला छोड़ दिया गया था. यात्रा के दौरान आदमी की बदकिस्मती है कि टूटे सूटकेस की वायरल पोस्ट ने यात्रियों के बीच सामान की चिंता पैदा कर दी. तब से, हैरान सोशल मीडिया यूजर्स ने तस्वीर पर 4,600 से अधिक कमेंट्स और 97,000 से अधिक सवाल-जवाब किए, क्योंकि यह बेहद ही आम समस्या है. सूटकेस की हालत देखते ही इंटरनेट यूजर्स ने अपनी नाराजगी जाहिर की और पूछा कि इससे कैसे निपटा जाए.

 

तस्वीर देखने के बाद सैकड़ों लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

एक व्यक्ति ने लिखा, 'क्या एयरपोर्ट अथॉरिटी ने इस सूटकेस को चबाने वाले खिलौने की तरह इस्तेमाल किया.' एक अन्य यूजर ने पूछा, 'क्या फ्लाइट लैंड हुई, या उन्होंने इसे रास्ते में ही फेंक दिया?' ऐसे ही कई अन्य लोगों ने पूछा- क्या उन्होंने इसमें आग लगा दी? क्या विमान सामान के ऊपर दुर्घटनाग्रस्त हो गया? क्या कोई ड्रैगन विमान का पीछा कर रहा था? इतने सारे सवाल के जरिए कई लोगों ने अपनी चिंता जाहिर की. एक शख्स ने कहा, 'सामान रखवाने से पहले एयरपोर्ट को बैग का इन्श्योरेंस करना चाहिए.'

कुछ कमेंट करने वालों का मानना ​​था कि वे जानते थे कि वास्तव में क्या हुआ. एक यूजर ने लिखा, 'मैंने कई वर्षों तक एयरलाइन इंडस्ट्री में काम किया है, और यह ऐसा दिखता है कि बैग ले जाते वक्त एक टग ड्राइवर गलती से सामान को ऐसी जगह पर रख दिया, जहां पर बैग बुरी तरह फंस गया. मैंने इसे कई बार देखा है.'

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}