trendingNow12392978
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

अब तो प्रलय आना तय है! आइसक्रीम पकौड़ा देख कैसी-कैसी बातें करने लगे लोग; देखें मजेदार रिएक्शन

Weird Food Combination Ice Cream Pakora: वायरल होने या ट्रेंड में आने के लिए इन दिनों कई सारे लोग उल्टे-सीधे या अजीबोगरीब वीडियो बनाते हैं और वह वायरल भी होते हैं. यही वजह है कि लोग ऐसा करने से रुक नहीं रहे हैं. 

 
अब तो प्रलय आना तय है! आइसक्रीम पकौड़ा देख कैसी-कैसी बातें करने लगे लोग; देखें मजेदार रिएक्शन
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Aug 21, 2024, 10:27 AM IST

Ice Cream Pakora: आए दिन कोई न कोई ऐसे वीडियो सामने आ जाते हैं जिसे देखकर लोगों के होश उड़ जाते हैं. कुछ वीडियो को तो इग्नोर किया जा सकता है लेकिन कुछ ऐसे क्लिप होते हैं जिसे देखने के बाद आप सोच में पड़ जाते हैं. वायरल होने या ट्रेंड में आने के लिए इन दिनों कई सारे लोग उल्टे-सीधे या अजीबोगरीब वीडियो बनाते हैं और वह वायरल भी होते हैं. यही वजह है कि लोग ऐसा करने से रुक नहीं रहे हैं. वियर्ड फूड के वीडियो तो आपने अब तक कई सारे देखें होंगे, लेकिन अब लग रहा है कि ये तो हद हो गई, क्योंकि एक दुकानदार ने आइसक्रीम का ही पकौड़ा बना डाला.

चलती बस में प्रेग्नेंट महिला को हुई 'असहनीय पीड़ा', कंडक्टर ने फिर जो किया आप भी कहेंगे- सैल्यूट है...

आइसक्रीम पकौड़े के वीडियो ने किया हैरान

अभी तक आपने आलू, प्याज, पालक व अन्य सब्जियों के पकौड़े खाए होंगे, लेकिन क्या आपने कभी आइसक्रीम का पकौड़ा खाया है? इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक दुकानदार ने अपनी कढ़ाई के पास ढेर सारे आइसक्रीम रखे हैं और फिर उसे बेसन के घोल में लपेटकर गर्म कढ़ाई में डाला. जैसे ही आइसक्रीम पकौड़े में बदल गए तो लोग यह देखकर हैरान रह गए.

 

 

Fact Check: फर्जी निकला पक्षी का झंड़ा फहराने वाला Video, असली सच्चाई उड़ा देगी आपके होश

वीडियो पर लोगों ने दी ऐसी-प्रतिक्रियाएं

इस वीडियो को देखने के बाद कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, "एक तो इनके रील पर रीट्वीट खाते  हो, और फिर इनका ही मजाक भी बनाते हो. यह अच्छा नहीं है भाई." एक यूजर ने तो लिखा, "अब तो प्रलय आना बाकी है." एक अन्य ने लिखा, "हे भगवान! ये क्या देख लिया, अब तो प्रलय आना बाकी है." एक चौथे यूजर ने लिखा, "धरती छोड़ने का वक्त आ गया है." इसी वीडियो में एक यूजर ने वीडियो पोस्ट किया, जिसमें एक दुकानदार गुलाब के फूल के पकौड़े बना रहा है. 

 

 

Read More
{}{}