trendingNow12327752
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

ससुराल में नहीं मिला कूलर तो पत्नी वापस चली गई मायके, बोली- जब कूलर लाना तो मुझे बुलाना...

Agra News: एक महिला ने अपने पति के साथ तब झगड़ा किया जब उसने भीषण गर्मी में कूलर नहीं खरीदा. केंद्र ने हस्तक्षेप करने और मामले को सुलझाने का प्रयास किया. पता चला कि पति तनख्वाह आने पर कूलर खरीदने का इंतजार कर रहा था.

ससुराल में नहीं मिला कूलर तो पत्नी वापस चली गई मायके, बोली- जब कूलर लाना तो मुझे बुलाना...
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Jul 09, 2024, 02:51 PM IST

Bride Groom News: इस साल भारत के अधिकांश हिस्सों में भीषण गर्मी पड़ी है. हीटवेव के मामले बढ़ गए और कई लोगों की गर्मी लगने से मौत हो गई. इसी परिस्थिति में एक पति-पत्नी के बीच झगड़े का एक मामला सामने आया है. पत्नी ने अपने पति से कमरे में कूलर लगाने के लिए कहा था, जिसका वादा पति ने तनख्वाह मिलते ही लाने का किया था. इससे पत्नी नाराज होकर अपने मायके चली गई.

कूलर नहीं लाया पति तो मायके चली गई पत्नी

आगरा पुलिस लाइन में हर शनिवार और रविवार को एक पारिवारिक परामर्श केंद्र स्थापित किया जाता है. केंद्र में एक अनोखा मामला दर्ज किया गया, जहां एक महिला ने अपने पति के साथ तब झगड़ा किया जब उसने भीषण गर्मी में कूलर नहीं खरीदा. केंद्र ने हस्तक्षेप करने और मामले को सुलझाने का प्रयास किया. पता चला कि पति तनख्वाह आने पर कूलर खरीदने का इंतजार कर रहा था. पत्नी को बढ़ते तापमान के कारण तुरंत इसकी जरूरत थी. इस वजह से दोनों के बीच बहस हो गई और पत्नी अपने मायके चली गई.

जब पति-पत्नी के बीच झगड़े का कोई रास्ता नहीं निकला तो मामला पुलिस परामर्श केंद्र में पहुंच गया. वहां डॉक्टर सतीश खिरवार ने उनकी काउंसलिंग की और इस झगड़े के बारे में कुछ जानकारी साझा की. जानकारी के अनुसार, ये युवक मंटोला का रहने वाला है और उसकी शादी 2020 में सदर बाजार की एक लड़की से हुई थी. शादी के दो महीने बाद ही उनका कूलर खराब हो गया. पत्नी ने पति से नया कूलर लगाने के लिए कहा. लेकिन पति के पास इतने पैसे नहीं थे कि वो तुरंत नया कूलर खरीद ले, इसलिए उसने पत्नी को तनख्वाह आने तक इंतजार करने के लिए कहा. ये सुनकर पत्नी नाराज हो गई और पति से बहस करने लगी. गुस्से में वो अपने मायके चली गई.

पति ने बताया कि जुलाई के पहले हफ्ते में वो अपनी पत्नी के लिए कूलर खरीदने वाला था. ऑफिस जाने के बाद पत्नी घर बंद करके अपने मायके चली गई. अब, बहुत समझाने के बाद पति को घर में कूलर लगाने के लिए कहा गया है.

Read More
{}{}