trendingNow11808087
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Pink Coffins: गुलाबी रंग के कफन को देख लोगों की उड़ गई नींद, तस्वीरें देखकर यूजर्स ने दिए ये रिएक्शन

Barbie Trend Coffin: बार्बीकोर का ट्रेंड भी लोगों के बीच तेजी से बढ़ रहा है. दुनिया भर में लोग मौजूदा ट्रेंड से मेल खाने के लिए अलग-अलग बार्बी रंगों को आजमा रहे हैं. दीवानगी इतनी बढ़ गई है कि फ्यूनरल होम्स ने भी इस ट्रेंड को पकड़ लिया है.

 
Pink Coffins: गुलाबी रंग के कफन को देख लोगों की उड़ गई नींद, तस्वीरें देखकर यूजर्स ने दिए ये रिएक्शन
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Aug 03, 2023, 10:47 AM IST

Hot Pink Coffins: मार्गोट रॉबी (Margot Robbie) और रेयान गोसलिंग (Ryan Gosling) अभिनीत 'बार्बी' फिल्म को दुनिया भर के प्रशंसकों और आलोचकों से सराहना मिल रही है. बार्बीकोर का ट्रेंड भी लोगों के बीच तेजी से बढ़ रहा है. दुनिया भर में लोग मौजूदा ट्रेंड से मेल खाने के लिए अलग-अलग बार्बी रंगों को आजमा रहे हैं. दीवानगी इतनी बढ़ गई है कि फ्यूनरल होम्स ने भी इस ट्रेंड को पकड़ लिया है. एनवाई पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, ओलिवारेस फ्यूनरल होम ने बार्बी-थीम वाले ताबूत पेश किए हैं, जो आकर्षक कोटेशन के साथ गुलाबी ताबूतों को बढ़ावा दे रहे हैं. इसमें लिखा- 'ताकि आप बार्बी की तरह आराम कर सकें.'

गुलाबी ताबूत को देख दंग रह गए लोग

कंपनी ने एक प्रमोशनल वीडियो भी बनाया है जिसमें ताबूत का आकर्षक चमकीला गुलाबी रंग दिखाया गया है. यह रंग जीवन में ऊर्जा का प्रतीक है. श्रद्धांजलि प्रेम, रंगों और अविस्मरणीय यादों से भरा उत्सव बनाने पर केंद्रित है. मेक्सिको के अल साल्वाडोर और लैटिन अमेरिका के कई हिस्सों में फ्यूनरल इस अनोखी और रंगीन ट्रेंड को अपना रहे हैं. वे लोगों को अपने प्रियजनों को चमकीले गुलाबी ताबूतों में विदाई देने का विकल्प दे रहे हैं. ऐसा ही एक उदाहरण अल साल्वाडोर में अल्फा और ओमेगा फ्यूनरल होम है, जिसका मैनेजमेंट अंडरटेकर इसाक विलेगास द्वारा किया जाता है. वे लगभग एक साल से ये गुलाबी ताबूत उपलब्ध करा रहे हैं.

मिलती है पिंक रंग के ताबूतों पर छूट

बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए विलेगास के अंतिम संस्कार गृह ने इन विशेष ताबूतों पर 30 प्रतिशत की छूट देने का फैसला किया. डिजाइन को लेकर लोगों में गजब प्रतिक्रिया मिल रही है. उन्होंने पहले ही 10 नए ग्राहकों को पिंक कॉफिन दे चुके हैं. हाई डिमांड की वजह से ताबूतों का स्टॉक खत्म हो गया है. हाल ही में, दुनिया भर की मशहूर हस्तियों को विभिन्न मौकों पर बार्बीकोर ट्रेंड को अपनाते हुए देखा गया है. इस ट्रेंड ने उन लोगों को भी अपनी गिरफ्त में ले लिया है, जो अलग-अलग बार्बी-थीम वाली गुलाबी पोशाकें पहनकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी तस्वीरें साझा कर रहे हैं.

Read More
{}{}