trendingNow11683751
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

पीली साड़ी में भाभी ने छत पर दिखाई कातिल अदाएं, पड़ोसियों का बुरा हाल, देखें बोल्ड डांस

Bhabhi Dance Video: सोशल मीडिया पर लोगों में डांस वीडियो बनाने का क्रेज सा छाया हुआ है. डांस वीडियो बनाने के पीछे सबसे बड़ा कारण यह है कि यूजर्स को अगर परफॉर्मेंस पसंद आ गई तो, वीडियो का हिट होना तय हैं. इस क्रम में इंटरनेट यूजर्स भाभी के डांस वीडियो देखने में ज्यादा दिलचस्पी दिखाते हैं.

पीली साड़ी में भाभी ने छत पर दिखाई कातिल अदाएं, पड़ोसियों का बुरा हाल, देखें बोल्ड डांस
Stop
Zee News Desk|Updated: May 06, 2023, 11:10 PM IST

Bhabhi Dance Video: सोशल मीडिया पर लोगों में डांस वीडियो बनाने का क्रेज सा छाया हुआ है. डांस वीडियो बनाने के पीछे सबसे बड़ा कारण यह है कि यूजर्स को अगर परफॉर्मेंस पसंद आ गई तो, वीडियो का हिट होना तय हैं. इस क्रम में इंटरनेट यूजर्स भाभी के डांस वीडियो देखने में ज्यादा दिलचस्पी दिखाते हैं. वे इन वीडियो में शानदार और फ्लॉलेस डांस मूव्स देखना पसंद करते हैं.

भाभी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर हिट होने में समय नहीं लगता. साथ ही लोग उन्हें पसंद भी करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो, जिसमें भाभी को बॉलीवुड के क्लासिक गाने 'बड़ी मुश्किल' पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. भाभी अपने हॉट मूव्स से ऑनलाइन तापमान बढ़ा रही हैं.

सोशल मीडिया पर भाभी का 'बड़ी मुश्किल' गाने पर सिजलिंग डांस करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस डांस वीडियो ने ऑनलाइन तहलका मचा दिया. पीली साड़ी में भाभी ने गाने की हर बीट पर कमाल की परफॉर्मेंस दी है.

पीली साड़ी उनके हर डांसिंग मूव को बखूबी हाईलाइट करती है. उनके सिजलिंग और बेदाग डांस मूव्स ने ऑनलाइन खूब प्रशंसा बटोरी है. वीडियो में भाभी को डांस करते हुए हॉट अदाएं बिखेरते देखा जा सकता है. वीडियो को यूट्यूब पर हजारों व्यूज मिल चुके हैं. नेटिज़ेंस भाभी की तारीफों के पुल बांध रहे हैं और उनके डांस की सराहना कर रहे हैं.

Read More
{}{}