trendingNow11660634
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

काली रंग की साड़ी पहनकर 'बेशरम रंग' गाने पर लड़की ने दिखाएं देसी मूव्स, 15 सेकेंड का Video वायरल

Desi Girl Dance Video: शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म 'पठान' अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है. सिद्धार्थ आनंद निर्देशित फिल्म की बॉक्स ऑफिस कमाई ने पहले ही सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.

काली रंग की साड़ी पहनकर 'बेशरम रंग' गाने पर लड़की ने दिखाएं देसी मूव्स, 15 सेकेंड का Video वायरल
Stop
Zee News Desk|Updated: Apr 20, 2023, 01:12 PM IST

Desi Girl Dance: शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म 'पठान' अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है. सिद्धार्थ आनंद निर्देशित फिल्म की बॉक्स ऑफिस कमाई ने पहले ही सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. फिल्म के एक्शन सीन्स के अलावा 'बेशर्म रंग' गाने को भी फैन्स ने खूब पसंद किया, हालांकि इसने काफी विवाद भी पैदा किया. इस गाने में दीपिका पादुकोण ऑरेंड 'बिकनी' में नजर आ रही थीं, जिसके बाद काफी बवाल हुआ. हालांकि, इस गाने को लेकर अभी भी क्रेज खत्म होने का नाम नहीं ले रहा. लोग इस गाने पर अभी भी रील्स और वीडियो बना रहे हैं. 

लड़की ने दीपिका पादुकोण जैसा किया डांस

इस गाने में दीपिका पादुकोण के कई डांस मूव्स वायरल हुए थे, जिसे कई लोगों ने कॉपी करने की कोशिश की. जबकि कुछ लड़कियों ने भी दीपिका जैसा डांस मूव्स दिखलाना चाहा. अब इसी गाने पर डांस करती एक लड़की का एक वीडियो ऑनलाइन खूब सुर्खियां बटोर रहा है. काले रंग की साड़ी और लाल ब्लाउज पहने, सुंदर लड़की को "बेशरम रंग" पर बेहद ही कामुकता के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है. उनके कातिलाना मूव्स और सेंसुअल एक्सप्रेशंस लोगों को मदहोश कर रहे हैं. इस वीडियो को एक यूजर ने बिना किसी कैप्शन के ट्विटर पर शेयर किया है.

 

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को 15 हजार से ज्यादा व्यूज मिले हैं, जबकि कई लोगों ने इस वीडियो को देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया कमेंट बॉक्स में दी. सोशल मीडिया यूजर्स ने लड़की की सुंदरता और बेहतरीन डांस मूव्स की प्रशंसा की है. वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, "वह बहुत हॉट है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "वो मुझे दीपिका पादुकोण को भुला दे रही है." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "बहुत बढ़िया मूव्स." इसके अलावा, वीडियो में आग और दिल वाले इमोजी भरे गए हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Read More
{}{}