trendingNow11441191
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Children's Day पर अफ्रीकी बच्चों ने गोविंदा के गाने पर किया जोरदार डांस, देखें Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर 14 नवंबर को अक्सर Children's Day से जुड़े वीडियोज वायरल होते रहते हैं. ऐसे ही एक वीडियो में बच्चों को गोविंदा (Govinda) के गाने पर धमाकेदार डांस करते हुए देखा जा सकता है. 

Children's Day पर अफ्रीकी बच्चों ने गोविंदा के गाने पर किया जोरदार डांस, देखें Video
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 14, 2022, 06:09 PM IST

Trending On Internet: बॉलीवुड के गाने केवल भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी सुर्खियां बटोरते हैं. ये वीडियो इस बात का सबूत देता है. इस वीडियो में कुछ अफ्रीकी (Africans) बच्चों को बॉलीवुड के मशहूर गाने पर थिरकते हुए देखा जा सकता है. Children's Day पर ये वीडियो आग की तरह फैल रहा है.

बच्चों का धमाकेदार डांस

बाल दिवस के दिन स्कूलों (Schools) में अलग-अलग आयोजन किए जाते हैं और बच्चों को खास महसूस कराया जाता है. लेकिन इन बच्चों ने तो सड़क पर ऐसी धूम मचाई कि लोगों के चेहरे पर स्माइल (Smile) आ गई. इन बच्चों ने गजब का डांस किया. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हो रहे इस वीडियो को जरूर देखें...

पार्टनर मूवी का सुपरहिट गाना

दरअसल ये अफ्रीकी बच्चे गोविंदा और सलमान खान की मूवी पार्टनर (Partner) के सुपरहिट गाने 'सोनी दे नखरे' पर ताबड़तोड़ डांस कर रहे हैं. इन बच्चों के एक्सप्रेशन भी लाजवाब हैं. सारे बच्चों ने स्कूल की यूनिफॉर्म पहनी हुई है. इन बच्चों का डांस (Dance) देखकर आपको लगेगा ही नहीं कि ये दूसरे देश के हैं. आपको बता दें कि ट्विटर पर भी #ChildrensDay ट्रेंड कर रहा है. 

वीडियो ने किया एंटरटेन

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है. वीडियो ने न केवल लोगों को एंटरटेन किया बल्कि अपने बचपन (Childhood) के लम्हों को याद करने पर भी मजबूर कर दिया. सोशल मीडिया पर कई लोग बच्चों से जुड़े वीडियोज को शेयर करते नजर आए. इस तरह के मजेदार वीडियोज को देखना लोगों (Social Media Users) को काफी पसंद होता है.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}