trendingNow11670040
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

प्यासे-बेघर लड़के को देखकर इमोशनल हो गए पुलिस ऑफिसर, किया ऐसा दिल छू लेने वाला काम

Police Officer Viral Video: वीडियो में एक पुलिस अधिकारी एक बेघर लड़के को पानी पिलाते हुए नजर आ रहा है. बोतल से पीने के बाद पुलिसकर्मी ने लड़के को एक और गिफ्ट देकर चौंका दिया. वह लड़के के पहनने के लिए एक जोड़ी नीली चप्पल लाया और उसे पहनने में उसकी सहायता की.

 
प्यासे-बेघर लड़के को देखकर इमोशनल हो गए पुलिस ऑफिसर, किया ऐसा दिल छू लेने वाला काम
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Apr 27, 2023, 09:17 AM IST

Heart Touching Video: एक पुलिस अधिकारी का पहला काम अपराध को रोकना और समाज में शांति स्थापित करना है. वे मुसीबत में आम लोगों की मदद करने और सुरक्षित स्थान प्रदान करने के लिए जाने जाते हैं, लेकिन कभी-कभी हम पुलिस फोर्स को दहशत से जोड़ देते हैं क्योंकि वह कठोर बोलते और व्यवहार करते हैं. साथ ही, फिल्मों ने भी पुलिस को लेकर हमारी सोच में कुछ बदलाव किए हैं, जिससे हमें यह यकीन हो गया है कि पुलिस फोर्स में केवल भ्रष्टाचार और रिश्वतखोरी ही मौजूद है. जबकि ऐसा नहीं है, क्योंकि सड़कों पर रहने वाले एक गरीब लड़के के प्रति एक पुलिसकर्मी की दया और उदारता का यह दिल को छू लेने वाला वीडियो पुलिस के प्रति आपकी धारणा को बदल देगा.

गरीब बच्चे की पुलिस वाले ने की मदद

इसी महीने 25 अप्रैल को अभय गिरी नाम के एक यूजर द्वारा प्यारी क्लिप को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था. वीडियो में एक पुलिस अधिकारी एक बेघर लड़के को पानी पिलाते हुए नजर आ रहा है. बोतल से पीने के बाद पुलिसकर्मी ने लड़के को एक और गिफ्ट देकर चौंका दिया. वह लड़के के पहनने के लिए एक जोड़ी नीली चप्पल लाया और उसे पहनने में उसकी सहायता की. यह देखकर वह गरीब लड़का बेहद ही खुश हो गया और पैर छूने लगा, लेकिन पुलिस ऑफिसर ने मना कर दिया. माना जाता है कि लड़का इस तरह के हावभाव से अभिभूत था, उसके चेहरे पर एक मुस्कराहट थी और उसने पुलिसकर्मी के पैर छूने की कोशिश की.

देखें वीडियो-

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhay Giri (@abhaygiri21)

 

पानी पिलाया, चप्पल और कपड़े भी दिए

लड़के को पानी देने और उसे पहनने के लिए नई चप्पल देने के बाद पुलिस अधिकारी ने एक बार फिर लड़के को नए कपड़े देकर आश्चर्यचकित कर दिया, जिसमें एक लोअर और एक नीली शर्ट शामिल थी. अपने नए गिफ्ट से एक्साइटेड लड़का अपनी मुस्कान को कंट्रोल नहीं कर सका और उसने फिर से पूरे सम्मान के साथ पुलिस अधिकारी के पैर छूने की कोशिश की. वीडियो के अंत में, लड़के ने एक नासमझ एक्सप्रेशन दिया, जबकि पुलिसकर्मी ने उसे स्नेह भरी निगाहों से देखा. वीडियो को देखने के बाद लोगों ने अपने रिएक्शन दिए. कई लोगों ने वीडियो पर कमेंट किए.

 

Read More
{}{}