trendingNow11650412
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

हरियाणवी दादी ने दिखाया ऐसा 'घूमर डांस', इनके सामने Nora Fatehi भी हुई फेल

Haryanvi Grandmother Video: हरियाणा का ठेठ देसी अंदाज आज भी लोगों को अपनी तरफ खींचता है. हरियाणवी गानों और डांस का अपना अलग ही चार्म है जो लोगों का मनोरंजन करता है. हरियाणवी अंदाज लोगों के दिलों में छाया हुआ है.

 
हरियाणवी दादी ने दिखाया ऐसा 'घूमर डांस', इनके सामने Nora Fatehi भी हुई फेल
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Apr 13, 2023, 10:01 AM IST

Haryanvi Dadi Viral Video: हरियाणा का ठेठ देसी अंदाज आज भी लोगों को अपनी तरफ खींचता है. हरियाणवी गानों और डांस का अपना अलग ही चार्म है जो लोगों का मनोरंजन करता है. हरियाणवी अंदाज लोगों के दिलों में छाया हुआ है. हाल ही में, एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें दादी ने अपने डांस से सबको हैरान कर दिया. दादी ने हरियाणवी गाने पर अपनी मास्टर ब्लास्टर डांसिंग स्किल्स का परचम लहराते हुए एक डांस दिखाया, जिसने लोगों का दिल जीत लिया. दादी का डांस देखकर लोग अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं, क्योंकि ऐसी उम्र में जहां लोग दूसरों के सहारे चलने पर मजबूर होते है, वहीं दादी ने जबरदस्त और अनोखी तरह से डांस किया.

दादी के इस अनोखे डांस से लोगों का हुआ मनोरंजन

जैसे ही दादी ने अपनी जगह पर पैर पकड़कर नाचना शुरू किया, लोगों ने उन्हें घेरकर देखना शुरू कर दिया. दादी के इस अनोखे डांस से लोगों का मनोरंजन तो हुआ ही, बल्कि उन्हें देखकर खुशी का एहसास भी हुआ. @GaurangBhardwa1 नाम के ट्विटर यूजर ने अपने अकाउंट पर 15 सेकेंड का एक वीडियो पोस्ट किया. इसमें आप हरियाणवी दादी के डांसिंग स्किल को देख सकते हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- "20 साल की शहरी गर्ल: सारा दिन मेरी बॉडी में दर्द रहता है मैं डिप्रेस्ड रहती हूं. वहीं, 60 साल की देहाती दादी."

 

 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी वायरल

वीडियो में देखा जा सकता है कि दादी ने सलवार-कमीज पहना हुआ है और बैठकर अपने दोनों पैरों को पकड़े हुए हैं. इसके बाद दादी ने जो किया उसे देखकर लोग दंग रह गए. दादी का यह नजारा देखकर लोगों ने उन्हें घेर लिया और लोग खूब हंसे. ताली बजाकर हौसला भी बढ़ाया. दादी बिना रुके अपने दोनों हाथों से पैर को पकड़कर लगातार नौ बार घूमती हैं. यह वीडियो हरियाणवी गाने और डांस की परंपरा को दिखलाता है और इसमें हरियाणा का देसी ठेठ अंदाज भी देखने को मिलता है. यहां की यह देसी संस्कृति लोगों को खूब लुभाती है. लोग इसे बहुत पसंद कर रहे हैं और इसका वीडियो अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी वायरल हो रहा है. वीडियो देखकर लोग बोले- इनके सामने तो नोरा फतेही भी फेल है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Read More
{}{}