trendingNow11289344
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

VIDEO: 'हर हर शंभू' गाने वालीं Farmani Naaz का है 1 करोड़ का स्टूडियो, अंदर बना है एक मंदिर भी

Farmani Naaz Singer: फरमानी नाज ने अपने स्टूडियो का वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है. वीडियो का टाइटल है- एक करोड़ रुपए का स्टूडियो, अपनी मेहनत और आपकी दुआ से बनाया आपको आज दिखाते हैं.

VIDEO: 'हर हर शंभू' गाने वालीं Farmani Naaz का है 1 करोड़ का स्टूडियो, अंदर बना है एक मंदिर भी
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 05, 2022, 01:37 PM IST

Farmani Naaz Studio: सिंगर फरमानी नाज 'हर हर शंभू' गाने को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हैं. मुस्लिम होकर शिव भजन गाने पर उन्हें ट्रोल किया गया. यूट्यूब पर कई वीडियो शेयर कर चुकीं फरमानी नाज ने कभी ये सोचा भी नहीं होगा कि एक भक्ति गीत गाने के बाद अचानक वह सुर्खियों में छा जाएंगी. इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर उनके गानों को काफी पसंद किया जाता है. उन्होंने इन माध्यम से ही दुनिया में अपनी पहचान बनाई. फरमानी आज जिस मुकाम तक पहुंची हैं उसके लिए उन्होंने दिन-रात मेहनत की है. उनकी इसी मेहनत का नतीजा है कि आज उनके पास 1 करोड़ रुपये का स्टूडियो है. 

अपने स्टूडियो की झलक फरमानी नाज ने अपने यूट्यूब चैनल पर दिखाई है. उन्होंने अपने  स्टूडियो का वीडियो अपलोड किया है. वीडियो का टाइटल है- एक करोड़ रुपए का स्टूडियो, अपनी मेहनत और आपकी दुआ से बनाया आपको आज दिखाते हैं.

स्टूडियो के पहले कमरे में दीवार पर यूट्यूब के अलग-अलग बटन्स लगे हुए हैं. इसके बाद फरमानी मुख्य स्टूडियो में दाखिल होती हैं. मेन स्टूडियो में फरमानी नाज ने एक मंदिर भी बनाया है. इसके अलावा वह जगह भी दिखाती हैं, जहां पर वह अपने भाई फरमान के साथ मिलकर गाना गाया करती हैं. ये जगह मंदिर के ठीक सामने है.

फरमानी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के रतनपुरी थाना क्षेत्र स्थित मोहम्मदपुर माफी गांव की रहने वाली हैं. 'हर हर शंभू' गाने को लेकर छिड़े विवाद पर फरमानी कहती हैं कि सावन में मैंने ये गाना गाया था. जो अच्छा चल रहा है, हम कभी भी यह सोचकर नहीं गाते कि हम किस धर्म से हैं, कलाकारों का कोई धर्म नहीं होता.

उन्होंने कहा कि हम जब अपने स्टूडियो में काम करते हैं तो हम यह भूल जाते हैं कि हम कौन हैं, हम सिर्फ कलाकार हैं, यही समझ कर हम काम करते हैं, क्योंकि यही हमारा काम है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Read More
{}{}