trendingNow11799934
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

'हलकट जवानी' पर लड़की ने पानी में भीगकर किया ऐसा सिजलिंग डांस, बार-बार देखना चाहेंगे Video

Halkat Jawani Song: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की बेहद ही रोमांटिक अंदाज में डास करती हुई दिखाई दे रही है. 2012 की रोमांस ड्रामा फिल्म "हीरोइन" का पॉपुलर सॉन्ग "हलकट जवानी" आज भी लोग बड़े ही चाव से सुनते हैं.

'हलकट जवानी' पर लड़की ने पानी में भीगकर किया ऐसा सिजलिंग डांस, बार-बार देखना चाहेंगे Video
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Jul 28, 2023, 02:44 PM IST

Halkat Jawani Song: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की बेहद ही रोमांटिक अंदाज में डास करती हुई दिखाई दे रही है. 2012 की रोमांस ड्रामा फिल्म "हीरोइन" का पॉपुलर सॉन्ग "हलकट जवानी" आज भी लोग बड़े ही चाव से सुनते हैं और अगर मौका मिलता है तो थिरकने में जरा भी वक्त नहीं लगाते.  सुनिधि चौहान ने इस गाने को गाया है और इंटरनेट पर एक बार फिर से वायरल हो रहा है. एक लड़की का पीली साड़ी में इस ट्रैक पर डांस करते हुए एक वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है. इस वीडियो को देखने के बाद नेटिजन्स खुद डांस फ्लोर पर जाने के लिए तरस रहे हैं.

लड़की ने डांस से मचाया धमाल

इंस्टाग्राम पर यूजर सिमरन सिंह द्वारा इसे शेयर किया गया है. क्लिप ने तेजी से पॉपुलैरिटी हासिल की है, क्योंकि लड़की का सजलिंग अंदाज लाखों लोगों को पसंद आया है. अभी तक 43,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. वायरल वीडियो में एक लड़की को शानदार पीले रंग की साड़ी पहने हुए देखा जा सकता है, जो सहजता से करीना कपूर के इस गाने की धुन पर थिरक रही है. इंस्टाग्राम पर दर्शकों के लिए नजरें हटाना असंभव लग रहा है. उनका डांस मूव्स मंत्रमुग्ध कर देने वाला है, जिसने इंटरनेट को प्रशंसा और तालियों से भर दिया है.

 

 

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

वीडियो की लोकप्रियता लगातार बढ़ रही है, और कमेंट बॉक्स प्रशंसा और उत्साह के शब्दों से भर गया है. नेटिजन्स ने डांसर को हॉट और अद्भुत जैसी प्रशंसाएं दीं. वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, "हॉट यार." जबकि दूसरा अपनी प्रशंसा रोक नहीं सका और कहा, "सुपर से भी ऊपर." एक तीसरे शख्स ने लिखा, "क्या जानलेवा परफॉर्मेंस है, बहुत पसंद आया." और एक अन्य ने कहा, "मजा आ गया." यह दर्शाता है कि यह वीडियो उनके लिए कितना आनंद लेकर आया.

Read More
{}{}