trendingNow11535615
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

लैपटॉप चोरी होने पर गुस्साया गेस्ट, गेट तोड़कर लग्जरी कार से अंदर घुसा और कर डाला ऐसा खौफनाक काम

Angry Man Drives Into Hotel Lobby: एक शख्स का लैपटॉप उसके होटल के कमरे से चोरी हो गया, जिसके बाद उसने यह घटना के बारे में उसने होटल स्टाफ को जानकारी दी. शिकायत के दौरान उनका होटल स्टाफ से काफी विवाद हो गया.

 
लैपटॉप चोरी होने पर गुस्साया गेस्ट, गेट तोड़कर लग्जरी कार से अंदर घुसा और कर डाला ऐसा खौफनाक काम
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Jan 19, 2023, 02:27 PM IST

Shocking Incident: इसी महीने 10 जनवरी की सुबह एक ऐसी घटना हुई जिसके बारे में जानकर लोग दंग रह गए. एक शख्स ने अपनी स्पोर्ट्स कार होटल की लॉबी में शीशा तोड़कर घुसा दी, क्योंकि उसका लैपटॉप होटल के कमरे से चोरी हो गया. स्थानीय पुलिस ने घटना की जानकारी दी. यह मामला चीन का है. यहां एक शख्स का लैपटॉप उसके होटल के कमरे से चोरी हो गया, जिसके बाद उसने यह घटना के बारे में उसने होटल स्टाफ को जानकारी दी. शिकायत के दौरान उनका होटल स्टाफ से काफी विवाद हो गया. गहमागहमी में वह तुरंत वहां से चला गया, और गुस्साकर अपनी स्पोर्ट्स कार सीधे होटल की लॉबी में डाल दिया.

लैपटॉप चोरी होने पर गुस्से से आग-बबूला हुआ गेस्ट

चौंकाने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि होटल के मेन गेट पर उसने अपनी लग्जरी गाड़ी लाई और दरवाजे पर तेज रफ्तार में हिट किया. अंदर गाड़ी लाकर उसने कई जगहों पर टक्कर मारी, जहां कई सामान क्षतिग्रस्त हो गए. उसके बाद इस घटना को लेकर जमकर हंगामा हुआ था.कथित जानकारी के मुताबिक, 10 जनवरी को शंघाई के एक होटल में यह घटना हुई. कुछ ही घंटे बाद इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. उस गुस्साए व्यक्ति ने अपनी सफेद स्पोर्ट्स कार को सीधे होटल की लॉबी में ले गया. हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

 

 

होटल के गेट पर टक्कर मारकर अंदर डाली कार

ट्विटर पर @Byron_Wan नाम के एक यूजर ने इस वीडियो को पोस्ट किया और उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, '10 जनवरी को पुडोंग के लुजियाजुई में जिनलिंग पर्पल माउंटेन होटल शंघाई की लॉबी में एक कार घुस गई.' इस घटना की जानकारी देते हुए स्थानीय पुलिस ने कहा, "होटल के कमरे से लैपटॉप चोरी होने के बाद गेस्ट ने होटल स्टाफ से शिकायत की. इस दौरान उन्होंने होटल स्टाफ से बहस की और उन पर चिल्लाने लगे. पुलिस ने कहा कि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है. गेस्ट को फिलहाल हिरासत में ले लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है."

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}