trendingNow11246944
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Iconic Scene: वीडियो देखकर Guess करें, किस ब्लॉकबस्टर मूवी के सीन को किया गया रीक्रिएट?

Guess The Movie: सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि कुछ लोगों ने एक मूवी का आइकॉनिक सीन (Iconic Scene) रीक्रिएट कर दिया है. क्या आप भी वीडियो को देखकर पता लगा सकते हैं कि ये किस ब्लॉकबस्टर मूवी (Blockbuster Movie) के सीन को रीक्रिएट कर रहे हैं...

Iconic Scene: वीडियो देखकर Guess करें, किस ब्लॉकबस्टर मूवी के सीन को किया गया रीक्रिएट?
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 06, 2022, 07:07 PM IST

Trending Video On Internet: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक बड़ा ही मजेदार वीडियो शेयर किया गया है. इंस्टाग्राम (Instagram) पर कई तरह के वीडियोज शेयर किए जाते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज हंसाते हैं तो कुछ इमोशनल (Emotional) कर देते हैं. हालांकि आपने शायद ही ऐसा कोई वीडियो पहले कहीं देखा होगा. इस वीडियो को देखकर आपको पता लगाना है कि इन लोगों ने किस मूवी के सीन को रीक्रिएट (Recreate) कर दिया. इस वीडियो के बैकग्राउंड म्यूजिक को सुनकर आप भी समझ जाएंगे कि ये कौन सी मूवी (Movie) है.  

टाइटैनिक के सीन को किया रीक्रिएट?

वीडियो में कुछ लोग एक बड़ी सी जीप पर चढ़े हुए हैं. बैकग्राउंड में टाइटैनिक (Titanic) मूवी का गाना 'माई हार्ट विल गो ऑन' चल रहा है. इस गाने को सुनकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इनसे किस मूवी का सीन दोबारा से क्रिएट हो गया है. धीरे-धीरे जीप (Jeep) पानी में उतरने लगती है और फिर क्या होता है वो जानने से पहले आप इस वीडियो को देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Toy Strafit (@toystrafit)

डूबने लगी जीप

कुछ देर पानी में रहने के बाद जीप पानी में डूबने लगती है, ठीक वैसे ही जैसे कि टाइटैनिक मूवी के आइकॉनिक सीन (Iconic Scene) में दिखाया गया था. जीप में चढ़े सभी लोग काफी उत्साहित लग रहे थे. ये सभी लोग पानी में गिर जाते हैं और बाहर निकलने की कोशिश करते हैं. इस वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा है कि मोमेंटो टाइटैनिक डू. वीडियो (Trending Video) को देखकर कई लोग हंसते हुए दिखाई दिए. 

वायरल हुआ वीडियो

इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अभी तक एक लाख से भी ज्यादा लोगों (Social Media Users) ने पसंद किया है. बहुत से लोगों ने कमेंट सेक्शन (Comment Section) में तालियां भेजीं तो कुछ लोग हंसी वाले इमोजी भी पोस्ट करते नजर आए.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}