trendingNow11254125
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

सामने बैठा हुआ था दूल्हा, पीछे से इस शख्स ने चुपके से चला दी गोली; जानें फिर क्या हुआ

Wedding Video: सोशल मीडिया पर हर्ष फायरिंग का यह वीडियो पाली थाना क्षेत्र के गजियापुर गांव का है. वायरल हुआ यह वीडियो कुछ दिन पुराना बताया गया है, जिसमें एक व्यक्ति तिलक कार्यक्रम में लाइसेंसी बंदूक लेकर बैठा हुआ है. उसने गोली निकालकर बंदूक में भरी और फिर बैठे-बैठे ही फायरिंग कर दी.  

सामने बैठा हुआ था दूल्हा, पीछे से इस शख्स ने चुपके से चला दी गोली; जानें फिर क्या हुआ
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 12, 2022, 01:43 PM IST

Wedding In Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में प्रशासन की लाख सख्ती के बावजूद हर्ष फायरिंग के मामले रुक नहीं रहे है. सोशल मीडिया पर कुछ दिन पुराना बताया गया हर्ष फायरिंग का एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसमे एक व्यक्ति तिलक कार्यक्रम में लाइसेंसी बंदूक से भीड़-भाड़ के बीच हर्ष फायरिंग करता नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए वीडियो के बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर उसकी बंदूक को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई करने में जुटी है.

सामने चल रहा था तिलक समारोह, पीछे से कर दी फायरिंग

सोशल मीडिया पर हर्ष फायरिंग का यह वीडियो पाली थाना क्षेत्र के गजियापुर गांव का है. वायरल हुआ यह वीडियो कुछ दिन पुराना बताया गया है, जिसमें एक व्यक्ति तिलक कार्यक्रम में लाइसेंसी बंदूक लेकर बैठा हुआ है. उसने गोली निकालकर बंदूक में भरी और फिर बैठे-बैठे ही फायरिंग कर दी. फायरिंग के वक्त आस-पास बैठे लोग यह देखकर घबरा गए. सोशल मीडिया पर हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में पाली थाना क्षेत्र के गजियापुर गांव के राजेश कुमार को लाइसेंसी बंदूक समेत हिरासत में लिया है.

यूपी पुलिस ने आरोपी को कर लिया गिरफ्तार

यूपी पुलिस के मुताबिक, कुछ दिन पहले गांव में एक तिलक कार्यक्रम में आरोपी द्वारा अपनी लाइसेंसी बंदूक से भीड़ के बीच में फायरिंग की गयी थी. पुलिस इस मामले में आरोपी के खिलाफ विधिक कार्रवाई और शस्त्र निलंबन की कार्रवाई करने का दावा कर रही है. कुछ ही सेकेंड के वीडियो ने लोगों को हैरानी में डाल दिया. ऐसे कई वीडियो देखे गए हैं, जब हर्ष फायरिंग के दौरान कुछ लोगों की जान चली गई.

रिपोर्ट: आशीष द्विवेदी

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}