trendingNow11576896
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Groom Video: जयमाल के समय दूल्हे के पीछे कुछ ऐसा हुआ, लगा तगड़ा झटका..संभला; फिर आया गुस्सा

Viral Video: इस घटना के बाद वहां आसपास खड़े लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. लेकिन दूल्हा बुरी तरह से डर गया है. इसके बाद जब दूल्हा संभला तो उन लोगों के ऊपर गुस्सा हो गया जिसने यह सब किया था.

Groom Video: जयमाल के समय दूल्हे के पीछे कुछ ऐसा हुआ, लगा तगड़ा झटका..संभला; फिर आया गुस्सा
Stop
Gaurav Pandey|Updated: Feb 18, 2023, 03:41 PM IST

Groom Reaction After Crackers Fire: भारत में शादी हो रही हो  और उसका कोई वीडियो सामने ना आया हो, ऐसा बहुत ही कम देखने को मिलता है. पिछले कुछ सालों से तो भारत में हो रही शादियों के वीडियो देश में ही नहीं विदेशों में भी धूम मचा रहे हैं. इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसमें जयमाल के समय कुछ ऐसी घटना घट गई कि दूल्हे को गुस्सा आ गया. इसके बाद जो हुआ वह वायरल हो गया.

दरअसल, इस घटना का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ है. वीडियो को जिया नामक यूजर ने शेयर किया है. यह वीडियो कब का है और कहां का है, इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है ना ही इसका जिक्र है कि दूल्हा और दुल्हन कहां के हैं. लेकिन यह वायरल जरूर हुआ है. वायरल होने की वजह भी खुद दूल्हा ही है.

असल में हुआ यह कि दूल्हा और दुल्हन जयमाल के समय स्टेज पर खड़े हुए थे. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि वरमाला का प्रोग्राम भी हो चुका है और तस्वीरें क्लिक की जा रही हैं. ठीक इसी दौरान दूल्हे ने दुल्हन के जयमाल को ठीक करना चाहा तभी पीछे से किसी ने पटाखा फोड़ दिया. पटाखा अचानक से फूटा तो दूल्हा एकदम से चौंक गया.

ऐसा लगा कि दूल्हे को किसी ने पीछे से धक्का मार दिया है, जबकि ऐसा नहीं था. दूल्हा सिर्फ पटाखे की वजह से ही चौंका था. जब वह संभला तो उसे गुस्सा आया और पीछे देखने लगा कि किसने दागा है. हालांकि यह बात वहीं खत्म हो गई लेकिन दूल्हे की अजीब सी हरकत कैमरे में कैद हो गई. यही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JIYA MEENA (@jiya_9017)

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}