trendingNow11589230
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Weird: दुल्हन को सामने देख दूल्हे ने हद पार कर दी, शादी के मंडप से सीधा अस्पताल पहुंचाया गया!

Bride and Groom: दोनों कई साल तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे फिर कुछ समय पहले लड़के ने ही शादी के लिए कहा था कि दोनों आगे चलकर शादी करेंगे. इसके बाद अब यह निर्णय लिया गया था कि वे दोनों शादी करेंगे.

Weird: दुल्हन को सामने देख दूल्हे ने हद पार कर दी, शादी के मंडप से सीधा अस्पताल पहुंचाया गया!
Stop
Gaurav Pandey|Updated: Feb 27, 2023, 08:43 PM IST

Groom Reached Direct Hospital: दूल्हा और दुल्हन कई बार अपनी फनी हरकतों से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. लेकिन इन सबके बीच शादियों में कई ट्विस्ट की भी घटनाएं सामने आई हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां शादी के मंडप पर ही दुल्हन को देखते ही दूल्हे ने ऐसी हरकत कर दी कि उसे अस्पताल में भर्ती होना पड़ गया. इतना ही नहीं यह सब वहां मौजूद गेस्ट के सामने हुआ. 

शादी के मंडप पर शर्मसार होना पड़ा
दरअसल, यह घटना ऑस्ट्रेलिया के एक शादी मंडप की है. यहां की रहने वाले एक शख्स की शादी उसकी गर्लफ्रेंड से होने वाली थी. इससे पहले वे दोनों कई साल तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे फिर कुछ समय पहले लड़के ने ही शादी के लिए कहा था कि दोनों आगे चलकर शादी करेंगे. इसके बाद अब यह निर्णय लिया गया था कि वे दोनों शादी करेंगे. लेकिन शादी के मंडप पर उनको शर्मसार होना पड़ा. यह घटना कुछ पुरानी है लेकिन हाल ही में दूल्हे के परिवार के एक सदस्य ने इसे सोशल मीडिया पर फिर से शेयर की तो यह वायरल हो गई.

जैसे ही गिरा, कंधा खिसक गया
हुआ यह कि दूल्हा मंडप पर बीयर पीकर पहुंच गया. इतना ही नहीं उसने इतनी ज्यादा बीयर पी ली थी कि वह लड़खड़ा रहा था और वह दुल्हन के सामने ही डांस करते समय फ्लोर पर गिर गया. जैसे ही वह गिरा उसका कंधा खिसक गया कर और बहुत ही बुरी तरीके से उसे चोट लग गई. इसके बाद तत्काल दूल्हे को अस्पताल ले जाना पड़ा. फिलहाल डॉक्टरों की एक टीम दूल्हे के इलाज में लगी हुई है. बताया जा रहा है कि उसे कुछ दिन अस्पताल में रहना पड़ा.

रिपोर्ट के मुताबिक अस्पताल के एक रूम से दूल्हे की एक तस्वीर भी सामने आई जिसमें वह दुल्हन के साथ नजर आ रहा है. लेकिन इस दौरन वह काफी चोटिल नजर आ रहा है. उधर जब दूल्हा गिरा तो शादी में आए मेहमान भी चकित रह गए. वहां हड़कंप मच गया. फिर किसी तरह दूल्हे को गाड़ी में बिठाकर अस्पताल ले जाया गया. फिलहाल उसका इलाज किया गया.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}