trendingNow11550183
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

दूल्हे के दोस्तों ने शादी में किया ऐसा अजीबोगरीब डांस, देखकर लोग बोले- भाई कुछ तो शर्म कर लो...

Wedding Video: पठान का गाना 'बेशरम रंग' भी सुपर-हिट है और अब एक शादी में 'बेशरम रंग' पर परफॉर्म करते लड़कों के एक ग्रुप का एक वीडियो वायरल हो गया है. वायरल वीडियो को अंगद चड्ढा नाम के शख्स ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

 
दूल्हे के दोस्तों ने शादी में किया ऐसा अजीबोगरीब डांस, देखकर लोग बोले- भाई कुछ तो शर्म कर लो...
Stop
Zee News Desk|Updated: Jan 30, 2023, 02:11 PM IST

Bride Groom Video: शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पठान' (Pathan) ने 25 जनवरी को रिलीज होने के बाद से बॉक्स-ऑफिस पर कई नए रिकॉर्ड बनाए हैं. शाहरुख खान पठान के साथ चार साल के अंतराल के बाद बड़े पर्दे पर लौटे हैं और ऐसा लगता है कि शाहरुख खान फैंस किंग खान की सिल्वर स्क्रीन पर वापसी को पसंद कर रहे हैं. पठान का गाना 'बेशरम रंग' भी सुपर-हिट है और अब एक शादी में 'बेशरम रंग' पर परफॉर्म करते लड़कों के एक ग्रुप का एक वीडियो वायरल हो गया है. वायरल वीडियो को अंगद चड्ढा नाम के शख्स ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

दूल्हे के दोस्तों ने मस्ती से किया डांस

यह अंगद की ही शादी थी जहां उनके दोस्तों ने डांस फ्लोर पर एंट्री की और 'बेशरम रंग' पर परफॉर्म किया. लड़कों को दीपिका पादुकोण पर फिल्माए गए गाने के हुक स्टेप को आजमाते हुए भी देखा जा सकता है. वीडियो में लिखा, "जब बेशर्मी नया ट्रेंड है." दूल्हे के दोस्तों ने स्टेज पर आकर गाने पर न सिर्फ जमीन पर बैठकर डांस किया बल्कि गजब के स्टेप्स दिखलाए. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

 

 

वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

वीडियो को अब तक एक लाख से ज्यादा लाइक्स और एक लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, "मेरे पास ऐसे दोस्त क्यों नहीं हैं?" एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'मैं पूरा डांस देखना चाहता हूं.' बेशरम रंग को शिल्पा राव, कारालिसा मोंटेइरो, विशाल और शेखर ने गाया है.

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}