trendingNow11583014
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

शादी में अचानक घुसी दूल्हे की एक्स-गर्लफ्रेंड, दुल्हन के सामने खोली ऐसी पोल; खुल गई उसकी आंख

Ex Girlfriend Protest: दूल्हा या दुल्हन का अगर पुराना अफेयर हो तो शादी में कुछ न कुछ पंगा हो सकता है. सोशल मीडिया पर मजाक-मस्ती में ऐसे कई वीडियो देखे गए हैं, लेकिन असल में भी एक ऐसा मामला हुआ है जब दूल्हे की एक्स गर्लफ्रेंड ने आकर बवाल खड़ा कर दिया.

 
शादी में अचानक घुसी दूल्हे की एक्स-गर्लफ्रेंड, दुल्हन के सामने खोली ऐसी पोल; खुल गई उसकी आंख
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Feb 23, 2023, 07:30 AM IST

Chinese Wedding: कई बार शादियों में ऐसी समस्या खड़ी हो जाती है कि दूल्हा-दुल्हन के घरवाले सोच में पड़ जाते हैं. ऐसा कहा जाता है कि शादियां कभी-कभी बेहद तनावपूर्ण और नाटकीय हो सकती है. दूल्हा या दुल्हन का अगर पुराना अफेयर हो तो शादी में कुछ न कुछ पंगा हो सकता है. सोशल मीडिया पर मजाक-मस्ती में ऐसे कई वीडियो देखे गए हैं, लेकिन असल में भी एक ऐसा मामला हुआ है जब दूल्हे की एक्स गर्लफ्रेंड ने आकर बवाल खड़ा कर दिया. एक चीनी दूल्हे ने हाल ही में उस समय सुर्खियां बटोरीं जब उसकी एक्स गर्लफ्रेंड ने एक विरोध बैनर के साथ उसकी शादी को तोड़ दी. जी हां, यह मामला चीन के युन्नान प्रदेश में हुआ.

चीनी दूल्हे की एक्स-गर्लफ्रेंड ने खोली पोल

एक्स गर्लफ्रेंड ने दूल्हे द्वारा महिलाओं के साथ किए जाने वाले व्यवहार का विरोध किया और उसे बर्बाद करने की धमकी भी दी. इसी महीने 6 फरवरी को चीनी दूल्हे की एक्स-गर्लफ्रेंड की एक टीम एक बड़े बैनर को पकड़े हुए दिखाई दी, जिसमें लिखा था, "हम शेन की एक्स-गर्लफ्रेंड की टीम हैं, आज हम तुम्हें बर्बाद कर देंगे." उस व्यक्ति की पहचान शेन के रूप में हुई जो दक्षिण-पश्चिमी चीन के युन्नान प्रदेश का रहने वाला था. चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हुए वीडियो में महिलाओं का एक समूह दूल्हे के वेडिंग वेन्यू के बाहर एक बड़े लाल बैनर को पकड़े हुए दिखाई दे रहा है. उनके सार्वजनिक विरोध ने शादी में मेहमानों का ध्यान आकर्षित किया, जिन्होंने महिलाओं से यह पूछने के लिए संपर्क किया कि बैनर के साथ क्या हो रहा है.

आखिर में खुद की गलती मानी और कही ऐसी बात

मीडिया की खबर के मुताबिक, शेन ने स्वीकार किया, "इसने मुझे बहुत शर्मिंदा किया. अब मेरी नई नवेली दुल्हन मुझसे अलग हो गई है.” शेन ने यह भी शेयर किया कि इस घटना से दुल्हन का परिवार नाराज और सदमे में है. घटना की जानकारी उनके और शादी के अन्य मेहमानों तक पहुंचने के बाद उन्होंने शेन से स्पष्टीकरण मांगा. शेन ने समझाया कि वह अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड्स द्वारा उनकी शादी में विरोध करने पर नाराज नहीं था. उसने स्वीकार किया कि वह अपरिपक्व था और अतीत में एक बुरा प्रेमी रहा था. उन्होंने कबूल किया, "जब मैं छोटा था तब मैं अपरिपक्व था, और मैंने कई लड़कियों को चोट पहुंचाई." हालांकि, दूल्हे ने यह नहीं बताया कि उसने क्या गलत काम किए थे, जिसके कारण उसके पिछले प्रेमियों ने एक साथ बैंडिंग की और उसकी शादी में आ धमकी. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}