trendingNow12231498
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

वेडिंग कार्ड के बजाय दूल्हे ने मेहमानों को बांट दिया 'ATM CARD'! जानें आखिर क्या है पूरा मामला

ATM Card Wedding Invitation: सोशल मीडिया पर कब कोई वीडियो या कोई भी चीज ट्रेंडिंग में आ जाए इसका कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता. इस समय शादियों का सीजन चल रहा है. इसी तरह शादी को लेकर भी मार्केट से लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के ट्रेंड देखने को मिल रहे हैं.

 
वेडिंग कार्ड के बजाय दूल्हे ने मेहमानों को बांट दिया 'ATM CARD'! जानें आखिर क्या है पूरा मामला
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: May 02, 2024, 03:20 PM IST

ATM Wedding Card: सोशल मीडिया पर कब कोई वीडियो या कोई भी चीज ट्रेंडिंग में आ जाए इसका कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता. इस समय शादियों का सीजन चल रहा है. इसी तरह शादी को लेकर भी मार्केट से लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के ट्रेंड देखने को मिल रहे हैं. इस शादी समारोह को दूल्हा-दुल्हन दोनों के लिए यादगार बनाने के लिए अनोखे आइडिया ढूंढे जाते हैं. इसके लिए बैग भरकर पैसे भी खर्च किए जाते हैं. चाहे आयोजन स्थल हो, मेन्यू हो या दूल्हा-दुल्हन की पोशाक, विवाह समारोह के लिए अजीबोगरीब आइडिया ढूंढे जाते हैं. इनमें से एक और चीज है विवाह कुंडली यानी शादी का कार्ड.

यह भी पढ़ें: Funny Video: दूल्हे ने जबरदस्ती खिलाया रसगुल्ला, नाराज दुल्हन ने पीट-पीटकर कर दिया बुरा हाल!

शादी का अनोखा वेडिंग कार्ड सबको भाया

अगर आपके पास भी यह एटीएम कार्ड घर पर है तो गलती से भी पैसे निकालने के लिए बैंक न जाएं. क्योंकि ये एटीएम कार्ड नहीं बल्कि शादी का कार्ड है. इस कार्ड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. रील का दुनिया एटीएम वेडिंग कार्ड (ATM Wedding Card) वीडियो इंस्टाग्राम पर ट्रेंड कर रहा है. जी हां, यह एक शादी का कार्ड है, जो किसी भी डेबिट या क्रेडिट कार्ड से ज्यादा भारी लगता है. इस कार्ड के एक तरफ 'वेडिंग इनविटेशन' के साथ दूल्हा-दुल्हन का नाम और शादी की तारीख लिखी होती है. वहीं शादी से जुड़ी अन्य महत्वपूर्ण जानकारी दी गई है.

यह भी पढ़ें: सिंगापुर एयरलाइन्स ने इंडियन कपल को 2 लाख रुपये देने को कहा, जानें आखिर क्या है वजह

 

वीडियो सोशल मीडिया पर हुई वायरल

इस अनोखे कार्ड को @itsallaboutcards नाम के इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया गया था. इस पेज पर आपको शादी के कार्ड का अनोखा और अनूठा कलेक्शन मिलेगा. सबसे लोकप्रिय कार्ड्स में से एक यह एटीएम कार्ड थीम वाला शादी का कार्ड है जिसे देखकर आपको प्यार हो जाएगा. इस कार्ड का वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि खूबसूरत पीवीसी इनविटेशन कार्ड. यह वीडियो अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया है. इस वीडियो को अब तक 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज और 1 लाख 21 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. अगर आपके घर में शादी की धूम है तो यह वेडिंग चार्ट आपको भी लुभाएगा.

Read More
{}{}