Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

शादी के लिए दूल्हे ने बुक करा ली पूरी फ्लाइट, अंदर कुछ ऐसा करने लगे सभी रिश्तेदार; VIDEO वायरल

Grand Wedding: एक दूल्हे ने अपनी शादी के डेस्टिनेशन के लिए अपने परिवार और रिश्तेदारों के लिए पूरा प्लेन बुक कर लिया. फ्लाइट में बैठे मेहमानों के चेहरे और हाव-भाव से लगता है कि वह बेहद ही खुश हैं.

 
शादी के लिए दूल्हे ने बुक करा ली पूरी फ्लाइट, अंदर कुछ ऐसा करने लगे सभी रिश्तेदार; VIDEO वायरल
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Feb 13, 2023, 09:30 AM IST

Groom Booked Flight For Relative: क्या आप भी अपनी शादी ग्रैंड करने का सोच रहे हैं? अगर हां तो आपको पहले इस खबर के बारे में पढ़ना चाहिए, जिसने अपनी शादी इतनी ज्यादा ग्रैंड की कि रिश्तेदारों की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा. दूल्हे ने कुछ ऐसा किया कि वीडियो वायरल होने पर लोग देखते ही रह गए. सोशल मीडिया यूजर्स यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि आखिर ऐसा करता कौन है. नए-नए ट्रेंड्स की वजह से लोगों के लिए डेस्टिनेशन शादियां अब आम हो गई हैं. हर कोई अपने इस बड़े दिन को एक खास पल बनाने की कोशिश करता है. कुछ ऐसा ही इस वीडियो में भी देखने को मिला.

अपने रिश्तेदारों के लिए दूल्हे ने बुक कर दी फ्लाइट

जैसा कि अब हम देख रहे हैं कि शादी वाले दिन हर कपल अब सेलेब्रिटीज की तरह ग्रैंड एंट्री, एक्सक्लूसिव लोकेशन और ग्रैंड सेलिब्रेशन करना चाहता है. जहां इतनी ग्रैंड शादियां केवल अमीर लोग ही अफोर्ड कर सकते हैं, वहीं अब इंस्टाग्राम पर यह एक ट्रेंड बन गया है. एक दूल्हे ने अपनी शादी के डेस्टिनेशन के लिए अपने परिवार और रिश्तेदारों के लिए पूरा प्लेन बुक कर लिया. फ्लाइट में बैठे मेहमानों के चेहरे और हाव-भाव से लगता है कि वह बेहद ही खुश हैं. वह हाथों को हवा में लहरा रहे हैं. फ्लाइट के अंदर जोश से लबरेज मेहमानों का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम पेज 'द शुभ वेडिंग' ने शेयर किया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhuwan and Shagun - ShuBh (@theshubhwedding)

 

वीडियो देखने के बाद लोगों के आए ऐसे रिएक्शन

खबरों की माने तो दूल्हे ने शादी के लिए नेपाल के काठमांडू जाने के लिए फ्लाइट बुक की थी. उत्साहित दूल्हे की पहचान भुवन के रूप में हुई है. वह कैमरे के लिए अजीबोगरीब चेहरे बनाते हुए हाथ में मेहंदी के साथ फ्लाइट में भी दिखाई दे रहे हैं. ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स का खूब प्यार मिल रहा है. इस वीडिोय ने अब तक करीब 20 लाख व्यूज बटोरे और करीब 40 लाख लोगों ने लाइक किया है. एक यूजर ने कमेंट किया, "बस इतना अमीर होना है", जबकि दूसरे यूजर ने लिखा, "बिना बताए ही बता दो कि तुम अमीर हो."

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

{}{}