trendingNow11649213
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

मां ने डांटा तो गुस्से में 130KM साइकिल चलाकर दादी के पास पहुंचा पोता, और फिर...

Shocking News: झगड़ा करने के बाद मां की शिकायत को लेकर एक 11 साल का चीनी लड़का अपनी दादी के पास लगभग 24 घंटे तक साइकिल चलाकर पहुंच गया. उसने करीब 130 किलोमीटर तक साइकिल चलाई.

 
मां ने डांटा तो गुस्से में 130KM साइकिल चलाकर दादी के पास पहुंचा पोता, और फिर...
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Apr 12, 2023, 12:12 PM IST

Grandson Video: झगड़ा करने के बाद मां की शिकायत को लेकर एक 11 साल का चीनी लड़का अपनी दादी के पास लगभग 24 घंटे तक साइकिल चलाकर पहुंच गया. उसने करीब 130 किलोमीटर तक साइकिल चलाई. इसके बाद जो हुआ आप सोच भी नहीं सकते. चीन की एक स्थानीय मीडिया आउटलेट मीलिजेजियांग के अनुसार, राहगीरों ने 2 अप्रैल को एक मोटरवे के नीचे एक सुरंग में एक लड़के को देखा, जो थका हुआ और अकेला अपनी साइकिल के साथ गुजर रहा था. जब पुलिस लड़के को लेने के लिए पहुंची, तो वे यह जानकर चौंक गए कि उसने पूर्वी चीन के झेजियांग प्रांत के हांगझोउ में अपने घर से निकलने के बाद 22 घंटे और लगभग 130 किलोमीटर तक साइकिल चलाई थी.

मां के डांटने पर गुस्से में ऐसा काम कर बैठा लड़का

अपनी मां के साथ झगड़े के बाद लड़का अपनी शिकायतों को लेकर लगभग 140 किलोमीटर दूर झेजियांग के एक काउंटी मेइजियांग में अपनी दादी के घर जाने की कोशिश कर रहा था. लड़के ने स्वीकार किया कि उसने सड़क पर मौजूद साइन बोर्ड पर ध्यान नहीं दिया और बार-बार गलत मोड़ ले लिया था. भले ही उसे दूरी तय करने में दोगुना समय लगा, लेकिन वह फिर भी अपने दादी के घर से कुछ ही घंटों की दूरी पर था. उसने पुलिस के सामने स्वीकार किया कि रात में साइकिल चलाते हुए उसने ब्रेड खाया और पानी पिया, जो वह अपने साथ घर से लाया था.

पुलिस ने रास्ते में ही पकड़कर उसे ट्रेन से पहुंचाया

अधिकारियों को लड़के को पास के एक पुलिस स्टेशन में पहुंचाने के बाद कार से स्टेशन तक ले जाना पड़ा क्योंकि वह अपने दम पर ऐसा करने के लिए बहुत थक चुका था. शाम को लड़के की दादी और माता-पिता दोनों उसे लेने पहुंचे. लड़के की मां ने दावा किया कि उनका मानना है कि लड़के की अपनी दादी के घर जाने की धमकी सिर्फ एक गुस्से का आवेश थी. बहादुर लड़के की लंबी दूरी की यात्रा ने कहानी को ऑनलाइन पढ़ने वाले कई लोगों को चकित कर दिया, और कुछ ने यह जानने में रुचि व्यक्त की कि उसका "बदला" कैसे निकला.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Read More
{}{}