trendingNow12072575
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Ram Mandir में VIP एंट्री को लेकर सरकार ने हेरा-फेरी Meme से चेताया, आप भी रहें सावधान

Trending News: राम लला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मौजूद रहे. मगर इस खुशी के मौके पर कुछ धोखेबाज़ सक्रिय हैं जो भक्तों को ठगने की कोशिश कर रहे हैं. वे झूठे वादे कर रहे हैं कि वे वीआईपी एंट्री दिलवा सकते हैं. कृपया सावधान रहें!

 
Ram Mandir में VIP एंट्री को लेकर सरकार ने हेरा-फेरी Meme से चेताया, आप भी रहें सावधान
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Jan 22, 2024, 01:49 PM IST

Ram Mandir VIP Entry: आज अयोध्या में सभी को बेसब्री से इंतजार था कि राम मंदिर का उद्घाटन होगा. राम लला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मौजूद रहे. मगर इस खुशी के मौके पर कुछ धोखेबाज़ सक्रिय हैं जो भक्तों को ठगने की कोशिश कर रहे हैं. वे झूठे वादे कर रहे हैं कि वे वीआईपी एंट्री दिलवा सकते हैं. कृपया सावधान रहें! अगर किसी ने आपको ऐसी कोई पेशकश की है, तो उसे विश्वास न करें. ऐसी वीआईपी एंट्री का कोई इंतज़ाम नहीं है. राम मंदिर में प्रवेश सभी के लिए समान होगा. किसी के बहकावे में न आएं और सुरक्षित तरीके से इस पवित्र अनुष्ठान का आनंद लें.

राम मंदिर में वीआईपी एंट्री पर चेताया

अयोध्या में होने वाले राम मंदिर के उद्घाटन समारोह के नाम पर कुछ लोग जाल फैला रहे हैं. कुछ लोगों को व्हाट्सएप पर ऐसे मैसेज आ रहे हैं जिनमें फ्री वीआईपी पास का झूठा वादा किया जा रहा है. इन मैसेज में एक फाइल भी अटैच होती है, जिसे APK फाइल कहते हैं. इसे डाउनलोड करने की गलती न करें. ये फाइल आपके फोन में वायरस डाल सकती है और उसे खराब कर सकती है. इस सावधानी के लिए, भारत सरकार के 'साइबर दोस्त' ने एक मजेदार फिल्म 'हेरा फेरी' का मीम बनाया है. इस मीम में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल दिख रहे हैं.

 

 

पोस्ट में लिखी कुछ ऐसी बात

साइबर दोस्त ने एक्स पोस्ट पर लिखा, "हालिया ऑनलाइन धोखाधड़ी से सावधान रहें: जालसाज आपको अयोध्या में श्री राम मंदिर के 'प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम' के संबंध में वीआईपी प्रवेश के लिए नकली पास के लिए मना सकते हैं. किसी भी संदिग्ध लिंक पर क्लिक न करें और अज्ञात नंबर या वेबसाइट से इस संबंध में लेनदेन से बचें." एक्स पोस्ट में कई सरकारी हैंडल्स को भी टैग किया गया है. पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया. 

Read More
{}{}