trendingNow11539011
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Pakistan: लड़कियां स्कूल में ले रही थीं ड्रग्स, सहेली ने मना किया तो..देखिए उसके साथ क्या किया

Drugs In School: यह वीडियो बेहद चौंकाने वाला है जिसमें दिख रहा है कि एक स्कूल में चार लड़कियों ने एक लड़की की पिटाई कर दी और पुलिस ने छानबीन की तो मामला ड्रग्स का निकला है. जिस लड़की को पीटा गया वह लड़की बाकी लड़कियों को ड्रग्स लेने से मना कर रही थी.

Pakistan: लड़कियां स्कूल में ले रही थीं ड्रग्स, सहेली ने मना किया तो..देखिए उसके साथ क्या किया
Stop
Zee News Desk|Updated: Jan 22, 2023, 09:03 AM IST

Girls In School Taking Drugs: इन दिनों पाकिस्तान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है जिसमें कुछ लड़कियां दिख रही हैं और वे सभी लड़ते झगड़ते हुए दिखाई दे रही हैं. जब इस मामले का पर्दाफाश हुआ तो सारी सच्चाई सामने आई. पता चला कि यह ड्रग्स का मामला है. यह बात इसलिए भी चौंकाने वाली है क्योंकि एक निजी स्कूल में ड्रग्स लेने का यह मामला सामने आया है.

पाकिस्तान के लाहौर की घटना
दरअसल, यह घटना पाकिस्तान के लाहौर की है. पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां के डिफेंस हाउसिंग अथॉरिटी स्थित अमेरिकन इंटरनेशनल स्कूल में मारपीट की घटना सामने आई. बताया गया कि यह मामला 16 जनवरी को हुआ था जो अब जाकर मीडिया में सामने आया. वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लड़कियां आपस में मारपीट कर रही हैं.

लड़किया ड्रग्स ले रही थीं
वीडियो में दिख रहा था कि चार लड़कियों ने एक लड़की को जमीन पर पटका हुआ है और बाल पकड़कर उसकी पिटाई कर रही हैं. पिटाई कर रही लड़कियां पीड़ित लड़की को गाली देती हैं और उसे सॉरी कहने के लिए बोलती हैं. जब इसका कारण सामने आया तो सब हैरान रह गए. बताया गया कि जो लड़किया पीट रही थीं वे सब ड्रग्स ले रही थीं और पिटने वाली लड़की उन सबको ऐसा करने से मना कर रही थी.

छात्राओं का वीडियो रिकॉर्ड
इसके बाद इसका वीडियो सामने आ गया तो लोग हैरान रह गए. डॉन की एक रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता के पिता द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने चारों लड़कियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. आरोप है कि पीड़िता ने कैंपस में ड्रग लेते हुए छात्राओं का वीडियो रिकॉर्ड किया था. फिलहाल पंजाब पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया है और घटना की जांच शुरू कर दी गई है.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}